गुरुग्राम शहर में जिला प्रशासन द्वारा कॉन्फिडेंस बिल्डिंग एक्सरसाइज लगातार जारी

Font Size

–  जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारी अलग-अलग स्थानों पर लोगों से सौहार्द बनाए रखने की कर रहे हैं अपील 

गुरुग्राम, 02 अगस्त। जिला प्रशासन द्वारा जिला में शांति व कानून व्यवस्था को कायम रखने के साथ-साथ आमजन में कॉन्फिडेंस बिल्डिंग एक्सरसाइज भी निरन्तर जारी है। डीसी निशांत कुमार यादव के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारी अलग-अलग स्थानों पर जाकर लोगों से सौहार्द बनाए रखने की अपील कर रहे है। इसी कड़ी में आज गुरुग्राम के सेक्टर 70 ए स्थित पारस इरेन क्लब में बादशाहपुर के एसडीएम सतीश यादव व एसीपी मनोज कुमार ने आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें जिला में सामान्य हो रहे हालातों से अवगत कराया।

बादशाहपुर के एसडीएम सतीश यादव ने आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि जिला में शांति व्यवस्था बनी हुई है, पुलिस और अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियां लगातार फ्लैगमार्च निकाल रहे हैं। बैठक में एसीपी मनोज कुमार ने भी आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों को विश्वास दिलाया और कहा कि आपकी सुरक्षा हमारी जिम्मेवारी है।

इस दौरान आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों द्वारा डोमेस्टिक हेल्प वर्कर व अन्य स्टाफ की सुरक्षा की बात पर एसडीएम व एसीपी ने भरोसा देते हुए कहा कि किसी को भी घबराने की आवश्यकता नहीं है। अगर कोई किसी को डराता या स्थान छोड़ने के लिए बाध्य करता है तो उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी जाए। साथ ही अफवाहों या भ्रामक संदेशों पर ध्यान न दे, ऐसा करने वालों की तुरन्त सूचना पुलिस को दी जाए। इस बैठक के दौरान ड्यूटी मजिस्ट्रेट अभिनव वर्मा तथा स्थानीय एसएचओ सतीश कुमार भी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page