भाजपा नेता व पूर्व निगम पार्षद मंगत राम बागड़ी ने की कृषि मंत्री जे पी दलाल से मुलाक़ात , वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया

Font Size

-कृषि व किसान कल्याण मंत्री ने निगमायुक्त को फोन कर त्वरित समाधान का दिया निर्देश 

-पूर्व वरिष्ठ उप महापौर परमिंदर कटारिया ने भी कृषि मंत्री के समक्ष रखे अपने वार्ड के मामले 

– वार्ड 10 में  तकनीकि खराबी के कारण दो दिनों से बाधित है पेयजल आपूर्ति 

-मंगत राम बागड़ी ने की सूर्य विहार और पंजीरी प्लांट बूस्टर पर स्टैंड बाई मोटर व जेनरेटर लगवाने की मांग 

गुरुग्राम:  भाजपा नेता व पूर्व निगम पार्षद मंगत राम बागड़ी और पूर्व वरिष्ठ उप महापौर परमिंदर कटारिया ने मंगलवार को अपने -अपने वार्ड की समस्याओं से प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जे पी दलाल को अवगत कराया. श्री दलाल जो गुरुग्राम जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति के अध्यक्ष भी हैं ने उनकी मांगों पर त्वरित कदम उठाते हुए नगर निगम कमिश्नर से फोन पर बात की और उन्हें सभी समस्याओं का निदान शीघ्र करने का निर्देश दिया. नगर निगम के पुराने वार्ड नंबर 10 एवं उससे लगती कालोनियों में पिछले कुछ दिनों से पेयजल आपूर्ति लगातार बाधित रहने की शिकायत आ रही है.  वार्ड में सीवर जाम की समस्या से भी इलाके के लोग परेशान हैं. इन मुद्दों को लेकर भाजपा नेता कई बार गुय्रुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला और नगर निगम आयुक्त सहित कई अधिकारियों से मिल चुके हैं और विधायक ने भी निगमायुक्त से बैठक कर समस्या के शीघ्र निदान पर बल दिया था.

भाजपा नेता व पूर्व निगम पार्षद मंगत राम बागड़ी ने की कृषि मंत्री जे पी दलाल से मुलाक़ात , वार्ड की समस्याओं से अवगत कराया 2

कृषि मंत्री जेपी दलाल आज गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला के निवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मेरा बूथ सबसे मजबूत” कार्यक्रम का मध्यप्रदेश के भोपाल से सीधा संबोधन सुनने पहुंचे थे जिनमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जी एल शर्मा भी शामिल हैं .  विधायक के निवास पर उनके निजी सहायक आर पी सिंह ने प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने के लिए गुरुग्राम के भाजपा कार्यकर्ताओं सहित सभी वरिष्ठ नेताओं की व्यवस्था की थी. देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित इस विशेष संबोधन को सुनने के लिए भाजपा के नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में जुटे थे.  प्रधानमंत्री का भाषण एवं उनके साथ देशभर के पार्टी के कार्यकर्ताओं के सवाल जवाब का दौर लंबे समय तक चला और कृषि मंत्री सहित सभी भाजपा नेता पूरे कार्यक्रम के दौरान जमे रहे.

 

कार्यक्रम समाप्ति के बाद विधायक की टीम के अहम प्रतिनिधि आर पी सिंह ने वहां मौजूद पूर्व पार्षदों का कृषि मंत्री जेपी दलाल से परिचय कराया और उनकी समस्याओं के बारे में विस्तार से बताया. वार्ड नंबर 10 प्रस्तावित नया वार्ड नंबर 14 के पूर्व निगम पार्षद मंगतराम बागड़ी ने कृषि मंत्री से अपने वार्ड की समस्याओं एवं आधारभूत संरचनाओं को लेकर विस्तार से बात की.  उन्होंने अपने वार्ड में पिछले कुछ समय से पेयजल आपूर्ति बाधित होने की शिकायत की. उन्होंने कहा कि पेयजल आपूर्ति के लिए संबंधित दो बूस्टरों पर स्टैंडबाई मोटर और वैकल्पिक बिजली आपूर्ति की व्यवस्था के लिए जनरेटर स्थापित करने की मांग नगर निगम से लंबे समय से की जा रही है.  उन्हें केवल आश्वासन दिया जाता है लेकिन अमल नहीं किया गया है. गर्मी के मौसम में बिजली की खपत बढ़ने से कई बार तकनीकि खामियों के कारण पेयजल आपूर्ति बाधित रहती है. यह समस्या पिछले दो तीन माह से लगातार जारी है .

 

इस अवसर पर पूर्व वरिष्ठ उपमहापौर परमिंदर कटारिया ने भी अपने इलाके की समस्या से कृषि मंत्री को अवगत कराया.

 

बताया जाता है कि कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भाजपा नेताओं की बात सुनकर तत्काल नगर निगम के आयुक्त पीसी मीणा से फोन पर बातचीत की. उन्हें  पूर्व पार्षदों के इलाके  की समस्या का त्वरित गति से निराकरण करने का निर्देश दिया.  गौरतलब है कि वार्ड नंबर 10 में पेयजल आपूर्ति के लिए स्थापित बूस्टर में सीटीपी खराब होने के कारण पेयजल आपूर्ति  2 दिनों से बाधित है.इससे लोग बेहद परेशान हैं. कृषि मंत्री ने निगमायुक्त से इसकी तत्काल व्यवस्था कराने को कहा.

 

श्री दलाल ने मंगत राम बागड़ी एवं परमिंदर कटारिया को अपने- अपने इलाके की समस्याओं के बारे में गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला को लिखित रूप में उपलब्ध करवाने को कहा. उन्होंने कहा कि उनकी मांगों पर सभी संबंधित अधिकारियों को त्वरित गति से काम करने का निर्देश दिया जाएगा.

 

इससे पूर्व वार्ड 10 के निगम पार्षद मंगतराम बागड़ी ने कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जेपी दलाल का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया.

 

You cannot copy content of this page