डॉ मधु अरोड़ा ने संभाला सैक्टर 9 महाविद्यालय का प्राचार्य पद

Font Size

गुरुग्राम, 14 जून। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में डॉ मधु अरोड़ा ने प्राचार्य पद ग्रहण कर लिया है। रसायन शास्त्र की आचार्य श्रीमती मधु अरोड़ा पिछले एक साल से राजकीय महाविद्यालय साल्हाहेड़ी, नूंह में प्राचार्य पद पर रही हैं।

श्रीमती मधु अरोड़ा ने अपने शैक्षणिक कार्य की शुरूआत 1988 में आदर्श कॉलेज भिवानी से की। इसके बाद 1989 में इन्होंने आई सी कॉलेज, रोहतक में छात्राओं को शिक्षित किया। अगस्त 1995 में श्रीमती अरोड़ा ने राजकीय महाविद्यालय हिसार में शैक्षणिक कार्य किया तथा 1998 से राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14, गुरुग्राम में प्राध्यापिका के तौर पर सेवाएं दी।
श्रीमती मधु ने बताया कि महाविद्यालय में विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। यदि किसी भी विद्यार्थी को किसी प्रकार की कोई आवश्यकता होगी तो निर्धारित समय पर वह उनके मिल कर अपनी समस्याएं बता सकेंगे।

उनका प्राथमिक कार्य महाविद्यालय में शैक्षणिक गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाना रहेगा। वह चाहती हैं कि शिक्षा के क्षेत्र में सैक्टर 9 महाविद्यालय सर्वश्रेष्ठ बने। इसके अतिरिक्त सह पाठ्यक्रम गतिविधियों पर भी ध्यान दिया जाएगा जिससे विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास हो सके तथा उनके व्यक्तित्व में निखार आ सके। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को सदैव अनुशासन बनाए रखने एवं अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने का संदेश दिया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापक एवं स्टाफ सदस्यों ने उनका स्वागत किया तथा उन्हें प्राचार्य पद ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई दी।

You cannot copy content of this page