कार्यकारी अभियंता अविनाश यादव ने बिजली व्यवस्था को लेकर की एफआईआई के पदाधिकारियों के साथ बैठक

Font Size

-उद्यमियों ने बिजली शॉर्टेज की आशंका के प्रति आगाह किया 

-डीएचबीवीएन के कार्यकारी अभियंता ने साढ़े 23 घंटे प्रतिदिन बिजली आपूर्ति का दिया आश्वासन 

गुरुग्राम : डीएचबीवीएन के कार्यकारी अभियंता अविनाश यादव गुरुग्राम में पदभार संभालने के बाद अपनी टीम के साथ एफआईआई के पदाधिकारियों से मुलाकात करने फेडरेशन के गुरुग्राम ऑफिस सेक्टर 37 पहुंचे.  उन्होंने उद्योगपतियों की बिजली से संबंधित समस्याओं को समझा और उनके सुझावों पर विचार विमर्श किया . इस अवसर पर फेडरेशन के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया .

फैडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री के प्रदेश महासचिव दीपक मैनी ने कार्यकारी अभियंता अविनाश यादव को यह कहते हुए आगाह किया कि इस माह से डीजल वाले जनरेटर चलाने पर पाबंदी है. अगर बिजली शॉर्टेज की स्थिति उत्पन्न हुई तो औद्योगिक उत्पादन पर इसका बुरा असर पड़ेगा .  पहले से ही परेशान उद्योग जगत का उत्कोपादन लागत बिजली की कमी के कारण और बढ़ जाता है इसलिये विभाग को आने वाले दिनों में बिजली आपूर्ति की समस्याओं के प्रति सतर्क रहन चाहिए . उन्होंने याद दिलाया कि पिछले वर्ष भारी बिजली शॉर्टेज से उद्योग जगत को गुजरना पडा था .

बैठक में  कार्यकारी अभियंता अविनाश यादव ने फेडरेशन की पूरी टीम को भरोसा दिलाया की गर्मी के दिनों में बिजली विभाग पूरी तरह से सतर्क है.  उन्होंने कहा कि उद्योगों को किसी भी प्रकार की बिजली से संबंधित समस्या नहीं होने दी जाएगी.  उन्होंने  बताया कि अभी बिजली विभाग लगभग साढ़े 23 घंटे प्रतिदिन लाइट दे रहा है.  वह पूरी कोशिश करेंगे की आने वाले समय में गुरुग्राम के औद्योगिक क्षेत्रों को इसी प्रकार से बिजली की सप्लाई उपलब्ध कराई जाए .

अविनाश यादव ने एफआईआई के पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में दोनों एसडीओ को निर्देश दिए कि वह बारिश के मौसम से पहले सभी मेंटेनेंस के काम जल्द से जल्द खत्म करवाएं .  बैठक में डीएचबीवीएन की तरफ से एस डी ओ सुमन कश्यप एवं विपिन यादव तथा जेई अजय कुमार उपस्थित थे .

इस  अवसर पर फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की तरफ से गुरुग्राम के अध्यक्ष पी.के. गुप्ता, उपाध्यक्ष रवीन जैन, महासचिव डॉ. एस. पी. अग्रवाल, लेबर लॉ एडवाइजर आर. एल. शर्मा, कोशाध्यक्ष डी.पी. गॉड, कार्यकारणी सदस्य राजेंद्र सैनी, मोहन गुप्ता, डॉ. विभव अग्रवाल, राजीव तोमर तथा अन्य उद्योगपतियों ने गुरुग्राम की बिजली संबंधी समस्याओं के बारे में अपने सुझाव दिए .

You cannot copy content of this page