कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जंतर मंत्र पर धरने पर बैठी महिला खिलाड़ियों से मुलाक़ात की

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज जंतर मंत्र पर धरने पर बैठी हरियाणा की महिला खिलाड़ियों से मिलने पहुंची . उन्होंने सभी विश्व विजयी खिलाड़ियों से बात की . इस अवसर पर कांग्रेस नेता ने पत्रकारों से भी बात की और केंद्र सरकार व हरियाणा सरकार पर कई सवाल खड़े किये.  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आखिर ब्रजभूषण शरण सिंह को क्यों बचाना चाहती ? उन्होंने उनके इस्तीफे की मांग की और जांच के लिए कमिटी गठित करने के निर्णय को मामले को टालने वाला बताया .

प्रियंका गांधी ने यह कहते हुए सवाल किया कि जब देश की बेटियां मेडल जीतकर आती हैं तो हम सभी गर्व करते हैं, लेकिन आज जब वही बेटियां न्याय के लिए सड़क पर बैठी हैं तो कोई सुनने को तैयार नहीं। ऐसे में जरूरी है कि आरोपी को पद से हटाया जाए ताकि वो पद का दुरुपयोग कर खिलाड़ियों पर दबाव न बनाए। साथ ही जो FIR दर्ज हुई है उसकी कॉपी दिखाई जाए।

प्रियंका गांधी ने कहा कि आज इन खिलाड़ियों को देश के आम लोगों के सहयोग की जरूरत है. जब तक आम लोगों का दबाव सरकार पर नहीं पड़ेगा तब तक ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी. उन्होंने कहा कि वे इन खिलाड़ियों के साथ हैं और न्याय दिलाने के लिए हर कोशिश करेंगी .

You cannot copy content of this page