भाई राहुल की तरफदारी में बहन प्रियंका क्या बोली ?

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्सेयता से अयोग्य करार देने वाले पत्र बाहर करने के बाद उनकी बहन ए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लगातार चार ट्विट किये और देश के परधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा.
अपने ट्विट में प्रियंका गाँधी ने कहा कि “नरेंद्र मोदी जी  आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा। आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है. ”

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि ” भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते…. लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी। आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया….  राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया.. ”

तीखे सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि ” नीरव मोदी और मेहूल चौकसी पे सवाल उठाया…। क्या आपका मित्र गौतम अडानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए? आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा. ”

 

उन्होंने आगे कहा कि  ” …जिसे आप ख़त्म करने में लगे हैं। इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज़ बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी। हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक ख़ासियत है… आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा। आप कुछ भी कर लीजिए। “

You cannot copy content of this page