दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने किस पर छोड़े तीखे तीर ? कहा सबसे भ्रष्ट और कम पढ़ा लिखा !

Font Size

नई दिल्ली :  कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के मामले पर दिल्ली सरकार के मुखिया व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने भी आज प्रधान मंत्री नरेंद्र पर खूब तीर फेंके . दिल्ली विधानसभा में चल रहे बजट सत्र के दौरान उपराज्यपाल के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल ने बेहद तीखे शब्दों का प्रयोग किया और कहा कि #RahulGandhi की सदस्यता रद्द कर दी.. भाजपा वाले बहुत डरपोक निकले !

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए श्री केजरीवाल ने कहा कि ” भारत के इतिहास में सबसे भ्रष्ट और कम पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री है – उनसे सरकार चलती नहीं है और अहंकार उनका सातवें आसमान पर है। नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश को तबाह करने की कोशिश की जा रही है। ”

उन्होंने कहा कि ” लोक सभा से राहुल गांधी जी का निष्कासन चौंकाने वाला है। देश बहुत कठिन दौर से गुज़र रहा है। पूरे देश को इन्होंने डरा कर रखा हुआ है। 130 करोड़ लोगों को इनकी अहंकारी सत्ता के ख़िलाफ़ एकत्र होना होगा। .एक अहंकारी तानाशाह, कम-पढ़े लिखे व्यक्ति से देश को बचाना पड़ेगा . ”

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तल्ख़ अंदाज में कहा की  ” राहुल गांधी का को Lok Sabha की सदस्यता से बर्खास्त कर देना कायराना कदम है. हम इस Judgement से सहमत नहीं हैं. देश में सभी डरे हुए हैं.  अब लोगों को खड़ा होना पड़ेगा, मेरी लोगों से Appeal—ये देश सबका है  . ”

उन्होंने यह कहते हुए आरोप लगाया कि ” मनीष सिसोदिया के गिरफ्तार होने के बाद एक नया  ट्रेंड शुरू हुआ.  हमारे MLAs को 1-1 कर धमकाया जा रहा है.  सभी जेल जाने के लिए तैयार रहना,ये अब यही कर सकते हैं। आपके घर का खर्चा हम चलाएँगे. जिस प्रकार भगत सिंह को दुनिया याद रखती है ये वो मौक़ा है जब आपको भी याद रखा जाएगा.  ”

 

You cannot copy content of this page