नगर निगम चुनाव में मेयर पद के लिए गजे सिंह कबलाना ने ताल ठोंकी : कांग्रेस पार्टी से की टिकट की दावेदारी

Font Size
 गुरुग्राम : गुरुग्राम और मानेसर नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी अब पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है.  कांग्रेस पार्टी में सक्रिय नेतागण और कार्यकर्ताओं में नगर निगम चुनाव को देख भारी उत्साह है . अभी पिछले दिनों नगर निगम चुनावों के लिए एक विशेष बैठक का आयोजन हुआ था. इसमें नगर निगम चुनाव के चीफ ऑब्जर्वर श्री करण सिंह दलाल ने आवेदन कमेटी का गठन किया था.  उन्होंने नगर निगम चुनावों में सक्रियता दिखाने के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी. उस बैठक के बाद से ही नगर निगम चुनाव के आवेदन के लिए जिला कांग्रेस कार्यालय कमान सराय में कांग्रेस पार्ट्री के नेताओं की ओर से अपना आवेदन देने का सिलसिला शुरू हो गया है.
इसी कड़ी में नगर निगम गुड़गांव के पूर्व पार्षद व समाजसेवी गजे सिंह कबलाना ने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पहुंचकर गुड़गांव नगर निगम चुनाव के मेयर पद के लिए अपना आवेदन जिला कांग्रेस कार्यालय कमान सराय के कार्यालय प्रमुख व मेंबर आवेदन कमेटी गुड़गांव अशोक भास्कर को सौंपा।
उन्होंने अपने आवेदन की कॉपी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री वह सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा , हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान , चीफ ऑब्जर्वर नगर निगम चुनाव करण सिंह दलाल को भी भेजी है .  उल्लेखनीय है कि पिछले काफी वर्षों से  गजे सिंह कबलाना और उनका परिवार सामाजिक कार्यों में और लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आता रहा है.
गुड़गांव नगर निगम से गजे सिंह कबलाना पूर्व पार्षद रहे हैं और उनकी धर्मपत्नी पिछले कार्यकाल में सीनियर डिप्टी मेयर नगर निगम गुड़गांव रही हैं. श्री कबलाना पिछले काफी सालों से गुड़गांव वासियों की मदद के लिए तत्पर और हर तरह की समाज सेवा के लिए अग्रसर रहे हैं.
गजे सिंह कबलाना पिछले काफी समय से कांग्रेस पार्टी से जुड़े रहे हैं और पार्टी संगठन के सभी कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर भाग लेते रहे हैं. कांग्रेस पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य भी करते रहे हैं. आमजन की आवाज बनकर उनकी समस्याओं को उठाते रहे हैं और समाधान भी करवाते रहें।
 श्री कबलाना ने कहा है कि आज जनता भाजपा की सरकार से तंग आ चुकी है और अब खुलकर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर देख रही है और खुलकर कांग्रेस पार्टी का समर्थन कर रही है. इसको देखते हुए आने वाले नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ी जीत मिलने जा रही है और कांग्रेस पार्टी का ही मेयर बनने जा रहा है।

You cannot copy content of this page