एक्सीडेंट लोगों की जान सिर्फ ब्लड डोनर ही बचाते हैं : मनबीर सिंह, डीसीपी मानेसर

Font Size

ब्लड डोनरो का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद : रवि कुमार मानेसर

मानेसर : आज रवि कुमार समाज सेवी सिकंदरपुर (मानेसर) द्वारा स्टडी पॉइंट सेक्टर – 85 में ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन दिल्ली एम्स की टीम के सहयोग से किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह ने शिरकत की। जिनका सोल उड़ा कर और मोमेंटो देकर क्षेत्रीय लोगों ने सम्मान किया । कैम्प में 50 से ज्यादा लोगो ने ब्लड डोनेट किया। डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह ने बताया कि नववर्ष पर आज जो समाजसेवी रवि यादव ने जो कदम उठाया है यह एक सराहनीय है और जितने भी ब्लड डोनर हैं, उन का तहेदिल से धन्यवाद भी किया । और साथ में कहा रक्तदान से बड़ा कोई भी दान नहीं होता है इसीलिए इसे महादान कहा जाता है। आज हम सबको इसकी जरूरत है और लोगों को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। सर्दी का मौसम है कोहरा चारों तरफ है और एक्सीडेंट हो रहे हैं वहां पर खासकर खून की जरूरत होती है तो ऐसे लोगों की जान वही लोग बचाते हैं जो वास्तव में आज रक्तदान कर रहे हैं।

एक्सीडेंट लोगों की जान सिर्फ ब्लड डोनर ही बचाते हैं : मनबीर सिंह, डीसीपी मानेसर 2

मानेसर क्षेत्र में समाज सेवा की बात की जाए तो रवि कुमार बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं और उन्हें सेवा के भाव से जाना भी जा रहा है। जो इससे पहले भी काफी ब्लड डोनेशन कैम्प, फ्री एजुकेशन कैम्प, अहीर रेजिमेंट, किसान आंदोलन, रोड, सीवरेज, प्राइवेट बिल्डर की मनमानी, निगम मे भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार समाज के लिये आवाज उठाते रहते है। साथ में रवि यादव ने बताया कि हम तो एक संयोजक है परंतु जो व्यक्ति रक्तदान कर रहा है वह वास्तव में इस नववर्ष पर एक नया तोहफा एक व्यक्ति के जीवन को बचाकर देकर जा रहा है। इसीलिए ऐसे रक्तदान वीरों को मैं तहेदिल से धन्यवाद करता हूं और संकल्प लिया कि हम इसी प्रकार से रक्तदान शिविर भी लगाते रहेंगे।

एम्स अस्पताल से आई हुई टीम का सम्मान सभी ने किया। साथ में ब्लड डोनर आए हुए उनका भी सम्मान किया गया। आज के कैम्प में सतीश पार्षद नवादा, ओमप्रकाश कांकरोला, देविंद्र सिकहोपुर, नरेश बाबूजी रामपुरा, राज यादव सिकंदरपुर, रोहताश साहब, प्रकाश सिकहोपुर, यशवीर सिकंदरपुर, रवींद्र सरपंच गढ़ी, कुलदीप गढ़ी, धर्म सिंह नरवाल, वरुण मुंजाल, आर एस लाठर, जितेंद्र राणा, लाला सिकंदरपुर तथा सैकड़ों क्षेत्रीय लोग उपस्थिति रहे।

You cannot copy content of this page