दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की 30 स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट

Font Size

नई दिल्ली :  दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने 30 स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी कर दी है. इस चुनाव के लिए आप ने  स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को भी शामिल किया है. विवादों में आने के बाद राजेंद्र पाल गौतम ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही आप की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, सासंद संजय सिंह, कैलाश गहलोत और पंजाब के सीएम भगवंत मान का नाम भी शामिल है.

आप के स्टार कैंपनेर्स की लिस्ट में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, भगवंत मान, गोपाल राय, संजय सिंह, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन, राज कुमार आनंद, राघव चड्ढा, सुशील गुप्ता, एनडी गुप्ता, हजभजन सिंह, हरपाल सिंह चीमा, हजोत सिंह बैंस, अमन अरोड़ा, पंकज गुप्ता, दुर्गेश पाठक, दिलीप पाण्डेय, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, आदिल अहमद खान, राजेंद्र पाल गौतम, सोमनाथ भारती, राखी बिड़ला, संजीव झा, जरनैल सिंह, कुलदीप कुमार, विशेष रवि, मदन लाल और शहनाज हिंदुस्तानी का नाम शामिल है.

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने जारी की 30 स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट 2इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार (11 नवंबर) को एमसीडी चुनावों से पहले 10 गारंटी की घोषणा की. उन्होंने कहा कि शहर में कोई नया लैंडफिल साइट नहीं बनेगा. “हम तीनों कचरा पहाड़ों को हटा देंगे और सुनिश्चित करेंगे कि कोई और कचरा पहाड़ न बने”. उन्होंने एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का भी संकल्प लिया. जैसा कि भवन विभाग को सबसे भ्रष्ट बताया जाता है, नए भवनों के नक्शे को पारित करने के लिए एक ऑनलाइन आसान प्रक्रिया तैयार जाएगी.

You cannot copy content of this page