जिला युवा उत्सव में विजेता विद्यार्थियों को किया सम्मानित

Font Size

गुरुग्राम, 12 अक्तूबर। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 की ओर से जिला युवा उत्सव के विविभन्न कार्यक्रमों में विजयी प्रतिभागियों का सम्मान प्राचार्य डॉ रणधीर सिंह ने आशीर्वचन देकर किया। उक्त कार्यक्रम युवा नेहरू युवा केंद्र द्वारा शहर के द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में आयोजित किया गया। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत भाषण प्रतियोगिता में भारती ने प्रथम, कीर्ति लौहान ने द्वितीय पुरस्कार हासिल किया है।

युवा संवाद में शिवम् ने द्वितीय तथा मोबाइल छायांकन में भावना वर्मा ने द्वितीय पुरस्कार जीत कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया है।
विद्यार्थियांे को सम्बोधित करते हुए प्राचार्य ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं में भाग लेने से विद्यार्थियों का समग्र विकास होता है।

साथ ही उन्होंने इन विद्यार्थियों को भविष्य में युवा उत्सव जैसे अन्य विश्वविद्यालय स्तरीय प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़ कर भाग लेने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि साधन एवं संसाधनों की दृष्टि से महाविद्यालय प्रतिभाशाली विद्यार्थियों की हर संभव सहायता हेतु सदैव तत्पर है।
इस अवसर पर डॉ ललिता गौड़, रोहित शर्मा, डॉ सुरंेंद्र शर्मा सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

You cannot copy content of this page