नेवी चिल्ड्रन स्कूल, नई दिल्ली में अलंकरण समारोह 2022 आयोजित किया गया

Font Size

नई दिल्ली :  नेवी चिल्ड्रेन स्कूल, नई दिल्ली ने सोमवार को सीनियर विंग हेतु शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के लिए अलंकरण समारोह आयोजित किया। समारोह में वाइस एडमिरल सूरज बेरी, नियंत्रक कार्मिक सेवा, आईएचक्यू एमओडी (नौसेना) ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इस समारोह में कोमोडोर एए अभयंकर, कोमोडोर (नौसेना शिक्षा), कोमोडोर संजय निर्मल कोमोडोर (नौसेना शिक्षा) II, कोमोडोर सतीश शेनाई, एनएम कमांडिंग ऑफिसर आईएनएस इंडिया, पीटीए सदस्य और नियुक्त लोगों के माता-पिता भी उपस्थित थे।

कड़ी चयन प्रक्रिया के बाद, नेतृत्व योगदान के लिए कक्षा 11 और 12 के 36 छात्रों का चयन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि द्वारा छात्रों को नियुक्ति पत्र भेंट किया गया। बारहवीं कक्षा के मास्टर सम्राट वशिष्ठ और मिस तमन्ना शर्मा को हेड बॉय और हेड गर्ल और ग्यारहवीं कक्षा के मास्टर अद्वैत पिसोलकर और मिस कृतिका सक्सेना को डिप्टी हेड बॉय और डिप्टी हेड गर्ल नियुक्त किया गया।

छात्रों को अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने पिछले नियुक्त छात्रों के प्रयासों की सराहना की और नए पदाधिकारियों को सभी प्रयासों में उत्कृष्टता की कोशिश करते हुए गर्व, समर्पण एवं निष्ठा के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करने का आह्वान किया। उन्होंने उनसे बेहतर स्कूल, समाज और बड़े पैमाने पर देश के लिए एक विजन रखते हुए जुनून के साथ काम करने का भी आग्रह किया। मुख्य अतिथि ने छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने में शिक्षकों की भूमिका की सराहना की और भविष्य में नेतृत्व की भूमिकाओं के लिए छात्रों को तैयार करने की आवश्यकता पर बल दिया। बाद में, मुख्य अतिथि ने नियुक्त हुए छात्रों एवं शिक्षकों के साथ चाय पर बातचीत भी की।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: