फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम

Font Size

गुरुग्राम :  उत्तराखंड पुलिस ने देहरादून में सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने के मामले में फरार यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि देहरादून पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है. पुलिस ने कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम स्थित उनके घर पर भी छापा मारा, लेकिन वह लगातार फरार हैं. इसके बाद आरोपी बॉबी कटारिया पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है.

हाल में कटारिया का एक वीडियो प्रसारित हुआ था जिसमें वह सड़क के बीच में कुर्सी डालकर शराब पीते दिखाई दे रहे थे. जांच में पता चला कि यह वीडियो देहरादून-मसूरी मार्ग का था. जिसके बाद पुलिस ने कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव करने), 510 (सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने), 336 ( इंसानी जिंदगी या दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने) और 342 (किसी व्यक्ति को गलत ढंग से रोकना) तथा सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया.

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने कटारिया को तीन नोटिस भेजे थे. उन्होंने एक का भी जवाब नहीं दिया जिसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करवाना पड़ा था.

हरियाणा के रहने वाले कटारिया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पिछले सप्ताह पोस्ट किया था, जिसके बैकग्राउंड में ‘रोड्स अपने बाप की’ के बोल वाला एक गाना भी बजता सुनाई दे रहा था. कटारिया अपने एक पुराने वीडियो को लेकर भी मुसीबत में फंसे हुए हैं, जिसमें वह स्पाइस जेट के एक विमान में धूम्रपान करते दिखाई दे रहे हैं.

You cannot copy content of this page