प्रॉपर्टी के लिए की गई सोनाली फोगाट की हत्या

Font Size

गुरुग्राम :   बीजेपी नेता सोनाली फोगाट  की हत्या मामले के दो मुख्य आरोपियों को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है. गोवा की मापुसा अदालत ने आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है. पुलिस (Goa Police) दावा कर चुकी है कि सोनाली फोगाट का पीए रहा सुधीर सांगवान पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर चुका है.

पुलिस ने मामले में अब तक चार लोगों की गिरफ्तारियां की हैं. इनमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह के अलावा संदिग्ध ड्रग पैडलर दत्त प्रसाद गांवकर और कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक एडविन न्यून्स शामिल है. पुलिस ने आरोपी ड्रग पैडलर को कल रात और कर्लिज के रेस्टोरेंट के मालिक को आज दबोचा. पुलिस के मुताबिक, छानबीन में कर्लिज रेस्टोरेंट के प्रसाधन में सिंथेटिक ड्रग मिला था. प्रसाधन को सोनाली फोगाट ने इस्तेमाल किया था. इसके बाद रेस्टोरेंट का मालिक एडविन न्यून्स पुलिस के हत्थे चढ़ गया. फोगाट के एक करीबी ऋषभ बेनीवाल ने एक निजी चैनल को दिए बयान में यह भी कहा है सांगवान सोनाली को कब्जे में रखने के लिए तांत्रिक का उपयोग करता था. ऋषभ बेनीवाल ने सुधीर सांगवान पर और भी आरोप लगाए हैं. ऋषभ ने कहा, ”सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर से खतरा है, मेरी मौजूदगी में उसने सोनाली से बुरा बर्ताव किया था. उसके पास कुछ तो था जिससे सोनाली उसकी बात मानती थी.

सोनाली फोगाट के जेठ (कुलदीप) ने एबीपी से बात करते हुए कहा कि, इस हत्याकांड को केवल प्रॉपर्टी के चलते अंजाम दिया गया है. सोनाली का पीए सुधीर प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था इसलिए उसने प्लानिंग रची. उसने गोवा जाकर इस हत्या को अंजाम दिया क्योंकि उसे पता था यहां सोनाली के परिवार वाले हैं यहां वो इसे अंजाम नहीं दे पाएगा इसलिए उसने गोवा जाकर ये सब किया.

You cannot copy content of this page