इलाके के अग्रवाल समाज के बुजुर्गो को सम्मानित करेगा अग्रवाल वैश्य समाज : दीपांशु बंसल

Font Size

— 70 साल या उससे ज्यादा आयु के अग्रवाल समाज के बुजुर्गो को रौनक होटल में 21 अगस्त 2022 को सम्मानित किया जाएगा

— पूरे हरियाणा में अग्रवाल वैश्य समाज का 11 हजार बुजुर्गों को सम्मानित करने का लक्ष्य, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराने का प्रयास

पिंजौर । अग्रवाल वैश्य समाज छात्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष दीपांशु बंसल एडवोकेट ने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के मार्गदर्शन में वरिष्ठ नागरिक रत्न सम्मान समारोह के अंतर्गत हर विधानसभा क्षेत्र में 100 बुजुर्गों को सम्मानित किया जाएगा। इस तरह राज्य में 11000 बुजुर्गों को सम्मानित करने के लक्ष्य के साथ लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज करवाने का प्रयास है।इसी कड़ी में 21 अगस्त 2022 को होटल रौनक पिंजौर में सुबह 11 बजे इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसके लिए पंजीकरण करने हेतु 8607883067 पर संपर्क करके 14 अगस्त 2022 तक फार्म भरना अनिवार्य है।

दीपांशु ने बताया कि बुजुर्ग हमारी धरोहर हैं, उनका सम्मान करना हमारा कर्तव्य है।हमारे वरिष्ठ नागरिक हमारे समाज के सम्मानीय अंग हैं। उनका सम्मान हमारी सामाजिक सभ्यता का परिचायक हैं जिसे देखते हुए अग्रवाल वैश्य समाज ने आगामी 21 अगस्त को वरिष्ठ नागरिक दिवस के अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित करने का निर्णय लिया है।सम्मान के लिए आयु निर्धारण 70 वर्ष या उससे अधिक का रखा गया है।

70 वर्ष से कम या फिर मरणोपरांत वरिष्ठजनों को ये सम्मान नहीं दिया जाएगा। इसलिए सम्मान के केवल 70 वर्ष की आयु या उससे अधिक उम्र पार कर चुके वरिष्ठ नागरिकों को ही दिया जाएगा। पंजीकरण के लिए आधार कार्ड, मोबाईल नम्बर व सम्पूर्ण पता अनिवार्य रखा गया है और ये सम्मान केवल वैश्य/अग्रवाल वैश्य जनों को ही दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page