भाजपा का आरोप : तीस्ता सीतलवाड़ केवल सांम्प्रदायिक नफरत फैलाने की छोटी ब्रांच थीं, उसका हेडक्वार्टर कांग्रेस पार्टी है

Font Size

नई दिल्ली :  भारतीय जनता पार्टी ने आज गुजरात दंगा मामले में आये निर्णय को लेकर राजनीतिक बयानवाजी के लिए कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा एक ऐतिहासिक फैसला 24 जून, 2022 को दिया गया, जिसमें जाकिया जाफरी द्वारा प्रस्तुत याचिका को खारिज किया गया। इस फैसले के बाद कुछ टिप्पणियां की गई, जिनसे मानवाधिकार की रक्षा करने का ठेका लेकर बैठे कुछ लोगों का असली चरित्र सामने आया।

श्री भाटिया ने कहा कि विगत दो दशकों से एक राजनीतिक षडयंत्र और प्रयास विश्व के सबसे सम्मानित नेता नरेंद्र मोदी  @narendramodi
के खिलाफ चलाया जा रहा था।  गौरव भाटिया ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने जो बात कही कि कुछ लोग ऐसे हैं जो इसमें राजनीतिक विद्वेष से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टारगेट कर रहे हैं। सर्वोच्च अदालत ने  इसको लेकर जो टिप्पणी की उस पर इसका संज्ञान लेकर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने एक एफआईआर दर्ज की और तीस्ता सीतलवाड़ नाम की महिला, जो खुद को चैंपियन ऑफ ह्यूमन राइट्स कहती है, उनका सच सामने आने लगा।

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि तीस्ता सीतलवाड़ केवल सांम्प्रदायिक नफरत फैलाने की छोटी ब्रांच थीं, उसका हेडक्वार्टर कांग्रेस पार्टी में है। उन्होंने बल डेट हुए कहा कि तिस्ता सीतलवाड़ के साथ रहे उनके एक साथी के बयानों से स्पष्ट हुआ है कि ये लोग पीड़ित परिवारों के न्याय की लड़ाई नहीं लड़ रहे। इनका निशाना तो गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी @narendramodi की राजनीतिक पारी को खत्म करना था।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी चाहती है कि कढ़ाही हमेशा गर्म रहे, सांप्रदायिक तेल और कांग्रेस पार्टी की आग से। राहुल गांधी और कांग्रेस की सुप्रीम कोर्ट में आस्था भी सुविधा के अनुसार होती है। जब ये फैसला आया तो जयराम रमेश के एक ट्वीट को कांग्रेस ने रि-ट्विट किया कि “जाकिया जाफरी केस में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय अत्यंत निराशाजनक है”।  भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि तीस्ता सीतलवाड़ केवल सांम्प्रदायिक नफरत फैलाने की छोटी ब्रांच थीं, उसका हेडक्वार्टर कांग्रेस पार्टी में है।

 

You cannot copy content of this page