सेक्टर 29 लेजर वैली ग्राउंड में लगा ऑटो फेयर मीटर मेला

Font Size

30 जून तक सभी ऑटों में फेयर मीटर लगवाना अनिवार्य : योगेश शर्मा

गुरुग्राम : लेजरवैली ग्राउंड में मंगलवार को फेयर मीटर मेले  का आयोजन किया गया. इसमें ऑटों चालको ने अपने ऑटों में  फेयर मीटर लगवाएं। इस अवसर पर ऑटों चालको को सम्बोधित करते हुए हरियाणा ऑटों चालक संघ के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने कहा कि जितने भी साथी आज अपने ऑटों में  फेयर मीटर लगवाने आएं हैं , सभी बधाई के पात्र है। आने वाली 30 जून तक सभी ऑटों में फेयर मीटर लगवाना अनिवार्य है, उसके बाद प्रशासन द्वारा चालान काटे जाएंगे।

योगेश शर्मा ने गुरूग्राम के समस्त ऑटों चालकों से आह्वान किया कि सभी अपने ऑटों में तय समय में ही मीटर लगवा लें ,ताकि किसी भी साथी को कोई असुविधा ना हो।  उन्होंने कहा कि यह मेला 30 जून तक लगातार लगा रहेगा। योगेश शर्मा ने जिला उपायुक्त और जिला आरटीओ रविन्द्र यादव का भी आभार प्रकट किया . उन्होंने कहा कि उपायुक्त ने हरियाणा ऑटों चालक संघ की काफी समय से चल रही मांग को पूरा किया और गुरूग्राम की जनता को राहत देते के लिए ऑटों  में फेयर मीटर को अनिवार्य किया है।

इस अवसर पर मीटर लगाने वाली कम्पनियों के प्रतिनिधियों से भी योगेश शर्मा ने हरियाणा ऑटों चालक संघ की ओर से आग्रह किया कि किसी भी ऑटों चालक से तय कीमत से ज्यादा पैसे ना लिए जाएं. उन्होंने चेताया कि अधिक कीमत वसूलने वाली कम्पनी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को हरियाणा ऑटों चालक संघ की ओर से शिकायत की जाएगी।

योगेश शर्मा ने कहा कि कुछ कम्पनियों ने  पहले ऑटों में मीटर तो लगा दिए हैं लेकिन अब उनकी ओर से ऑटों चालको को कोई सुविधा नहीं  दी जा रही है.  ऐसी कम्पनियों के खिलाफ शिकायत मिलते ही उचित कार्यवाही के लिए हरियाणा ऑटों चालक संघ सम्बन्धित विभाग को लिखित शिकायत देगा। इस अवसर पर काफी संख्या में ऑटों चालक उपस्थित थे .

You cannot copy content of this page