आम आदमी पार्टी ने तेजिंदर बग्गा को भाजपा का गुंडा बताया

Font Size

 नई दिल्ली :  आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने आज प्रेस वार्ता में कहा कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पंजाब में हिंसा भड़काने की कोशिश की। Punjab Police ने उन पर एक Case दर्ज किया. उन्हें 5 बार समन भेजा, पूरी क़ानूनी प्रक्रिया का पालन किया। लेकिन उन्होंने जांच में सहयोग नहीं किया.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक गुंडागर्दी करने वाले, लफंगाई करने वाले, हिंसा करने वाले और दंगे भड़काने वाले नेता हैं तेजिंदर पाल सिंह बग्गा।

आतिशी ने आरोप लगाया कि BJP और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की  दिल्ली पुलिस ने एक गुंडे को बचाने के लिए, ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से पंजाब पुलिस को बंधक बनाया.

आप नेता ने कहा कि भाजपा , हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस ने आज जो ग़ैर क़ानूनी काम किया है उससे  भाजपा का असली रूप सामने आ गया. उन्होंने कहा कि गुंडों को बचाना BJP का धर्म है।

आतिशी ने आरोप लगाया कि जब कोई गुंडा पकड़ा जाता है तो उसे बचाने के लिए BJP पूरा सरकारी तंत्र लगा देती है क्योंकि BJP ख़ुद गुंडों-दंगाइयों की पार्टी है।

आप प्रवक्ता ने तेजिंदर बग्गा के कारनामे गिनाते हुए कहा कि भाजपा के गुंडे Tajinder Bagga पर कई मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि

▪️दंगे के लिए भड़काऊ भाषण देने के दोषी
▪️धर्म/जाति के आधार पर हिंसा भड़काना
▪️SC के वरिष्ठ वकील पर हमला
▪️लेखक पर हमला
▪️अमित शाह के Road Show में हिंसा
▪️अवैध घुसपैठ कर शख्स पर हमला करने जैसी List लंबी है कि पढ़ते हुए आधा दिन बीत जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: