बेटियों को ब्याह कर पुण्य का काम कर रही एक आवाज संस्था : सुधीर सिंगला

Font Size

-एक आवाज संस्था ने कराया 12 जोड़ों का सामूहिक विवाह
-इससे पहले 11 मार्च 2021 को कराए गए सामूहिक विवाह समारोह के जोड़ों को भी बुलाकर किया सम्मानित
-कम्पनी बाग में किया गया इस समारोह का आयोजन
-गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने नवनिवाहित जोड़ों को दिया आशीर्वाद
-रविवार को हुए विवाह समारोह में एक जोड़ा नेत्रहीन व एक दिव्यांग था

गुरुग्राम। यहां सीताराम सिंगला चौक के पास कम्पनी बाग में रविवार को एक आवाज संस्था की ओर से 12 कन्याओं का सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया। इन जोड़ों में एक जोड़़ा नेत्रहीन था और एक जोड़ा दिव्यांग था। समारोह में गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे और नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देकर उनके सुखद, सफल दाम्पत्य जीवन की कामना की।

बेटियों को ब्याह कर पुण्य का काम कर रही एक आवाज संस्था : सुधीर सिंगला 2इस सामूहिक विवाह समारोह में 12 दूल्हे बारात लेकर घोडिय़ों पर सवार होकर विवाह स्थल पर पहुंचे। रास्ते भर सभी दूल्हों के बाराती नाचते-गाते हुए विवाह स्थल कम्पनी बाग पहुंचे। यहां 12 दूल्हों के परिवार-रिश्तेदारों में इतनी मस्ती रही कि वे एक-दूसरे की बारात में भी नाचने लगे। बेहतरीन तैयारियां यहां की गई थी। गेट पर सभी दूल्हों का वधू पक्ष ने स्वागत किया। संस्था के संरक्षक बनवारी लाल सैनी ने मंत्रोच्चारण किया और फिर मंच पर वर-वधू ने एक-दूसरे को अंगूठी व पुष्प वर्षा के बीच जयमाला पहनाई।

विवाह समारोह में बोलते हुए विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि एक आवाज संस्था ने समाज में कम समय में सेवा करके पहचान बनाई है। हर तरह की सेवा के क्षेत्र में संस्था आगे रहती है। उन्होंने संस्था द्वारा किए गए इस पुण्य के कार्य पर बधाई दी।

इन सबकी उपस्थिति से सफल हुआ समारोह

इस अवसर पर गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला के अलावा पार्षद सुभाष सिंगला, दिनेश सैनी, आरएसएस से विभाग कार्यवाह हरीश, गुडग़ांव महानगर संघ चालक जगदीश ग्रोवर, महानगर कार्यवाह अधिवक्ता संजीव सैनी, भाजपा नेेता नवीन गोयल, एडवोकेट दीपक गुप्ता, युवा अध्यक्ष भाजयुमो पिंटू त्यागी, संस्था के संरक्षक सुमेर सिंह तंवर, चेयरमैन विकास गुप्ता, प्रधान राज सैनी बिसरवाल, महासचिव आशीष गुप्ता, कोषाध्यक्ष राजेश सैनी समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page