हम राष्ट्रीय कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक संपन्न, मांझी ने कार्यकर्ताओं को सौंपा नया टास्क

Font Size

पटना : हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा (से0) के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आज 29 जनवरी 2022 ( शनिवार ) को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम की अध्यक्षता में पूर्व से निर्धारित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई.

डॉक्टर दानिश ने कहा कि आज की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की वर्चुअल मीटिंग में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने 6 मुख्य बिंदुओं मुख्य रूप से चर्चा हुई.

(1) हम पार्टी संगठन की मजबूती पर जोर ।

(2) राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की सदस्यता अभियान को तेज करना ।
( 3) विभिन्न राज्यों में हम पार्टी संगठन की मजबूती को लेकर विशेष रणनीति को लेकर तैयारी l
(4) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के शासनकाल में लिए गए 34 निर्णयों को जन-जन तक पहुंचाना और लोगों को जोड़ना को लेकर विशेष अभियान चलाने की तैयारियां।
(5) हम पार्टी गरीबों की पार्टी है और हमारी जो विचारधारा है उसको लेकर इस वर्ष 2022 में पटना और दिल्ली में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करना‌।
(6) छात्रों, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर सरकार से वार्ता को लेकर रणनीति ।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज की बैठक में राष्ट्रीय कमेटी को लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि जल्द ही राष्ट्रीय कमेटी का गठन किया जाएगा । जिस की सूची तैयार की जा रही है। जिसमें इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि जल्द ही राष्ट्रीय कमेटी का गठन कर दिया जाएगा 11 बजे से लेकर लगभग 3 घंटे तक चली। जिसमें और भी विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में लघु जल संसाधन अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के अलावे पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

You cannot copy content of this page