एसजीटी विश्वविद्यालय की छात्रा तनु ने मीडिया फेस्ट में जीता न्यूज रीडिंग का प्रथम पुरस्कार

Font Size

SGT University

SGT Universityगुरुग्राम: एसजीटी विश्वविद्यालय के बीजेएमसी की अंतिम वर्ष की छात्रा तनु ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित मीडिया फेस्ट में न्यूज रीडिंग प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार हासिल किया है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन द्वारा आयोजित मीडिया फेस्ट में देश के विभिन्न विश्वविद्यालयों से बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया।

मास कम्युनिकेशन की छात्रा तनु, एसजीटी यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ मास कम्युनिकेशन एण्ड मीडिया टेक्नॉलजी के द्वारा संचालित समाचार चैनल एसजीटी टाइम्स में एक सक्रिय न्यूज एंकर है। एसजीटी विश्वविद्यालय छात्रों को सैद्धांतिक ही नहीं बल्कि व्यावहारिक रूप से भी शिक्षा प्रदान करता है ताकि हर विद्यार्थी पत्रकारिता को गहराई से जान सके।

एसजीटी विश्वविद्यालय के द्वारा छात्रों को एसजीटी न्यूज चैनल, एसजीटी न्यूज पोर्टल और एसजीटी पॉडकास्ट जैसे प्लेटफॉर्म प्रदान किए गए है जहां विद्यार्थी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं और नई चीजें सीख सकते हैं।

अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए तनु ने कहा कि यह मेरी पहली उपलब्धि है जिसका सारा श्रेय एसजीटी टाइम्स और मुझे मार्गदर्शित करने के लिए मास कम्युनिकेशन एंड मीडिया टेक्नोलॉजी के डीन प्रोफेसर सुशील मानव को जाता है। तनु ने यह भी कहा की वो इसके लिए डीन सर का आभार व्यक्त करती है, जिन्होंने उसे इस काबिल बनाया। इसके साथ ही तनु ने फैकल्टी के सदस्यों का भी उसे समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया। और कहा कि मैं यह पुरस्कार पत्रकारिता और मास कम्युनिकेशन के सभी छात्रों को समर्पित करती हूं।

तनु ने विश्वविद्यालय के प्रबंधन के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि मैं प्रबंधन का भी धन्यवाद करती हूँ, जिन्होनें एक ऐसा अद्भुत बुनियादी ढांचा छात्रों को प्रदान किया जहां छात्र जनसंचार का महत्त्व जान सकते हैं और पत्रकारिता से जुड़ी चीजों को सीख सकते हैं।

SGT University SGT University SGT University SGT University SGT University 

Table of Contents

You cannot copy content of this page