पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की

Font Size

 वाराणसी :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल वाराणसी में बाबा विश्वनाथ धाम का उद्घाटन किया। वहां उन्होंने पवित्र-पावन गंगा में डुबकी लगाई और पूर्जा-अर्चना की। उसके बाद उन्होंने अपनी गतिविधियां जारी रखीं। प्रधानमंत्री ने सोमवार की देर शाम गंगा आरती में भी हिस्सा लिया।

गंगा आरती के समय प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि काशी की आरती हमेशा मन को नई ऊर्जा से भर देती है। उन्होंने कहा, “काशी की गंगा आरती हमेशा अंतर्मन को नई ऊर्जा से भर देती है। आज काशी का बड़ा सपना पूरा होने के बाद दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में शामिल हुआ और मां गंगा को उनकी कृपा के लिए नमन किया। नमामि गंगे तव पाद पंकजम्।“

बाद में प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ गहन बैठक की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “काशी में  @BJP4India मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ विस्तृत बैठक अभी पूरी की।”

प्रधानमंत्री ने काशी में मुख्य विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया। एक ट्वीट में उन्होंने कहा, “काशी में मुख्य विकास कार्यों का निरीक्षण। यह हमारा प्रयास है कि इस पवित्र नगरी में संभावित सर्वश्रेष्ठ अवसंरचना का निर्माण हो।”

प्रधानमंत्री रेलवे स्टेशन भी गये। उन्होंने कहा, “अगला गंतव्य….बनारस स्टेशन। हम रेल संपर्कता के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्री अनुकूल रेलवे स्टेशनों का निर्माण सुनिश्चित करने के लिये काम कर रहे हैं।”

देर रात को विकास परियोजनाओं का निरीक्षण करना प्रधानमंत्री की काम करने की शैली है। इसमें यह ध्यान रखा जाता है कि लोगों को कम से कम असुविधा का सामना करना पड़े। वे लोगों के साथ खुलकर मिले, जिससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री के प्रति लोगों में कितना उत्साह और प्रेम है, जो उनके स्थानीय सांसद भी हैं।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: