प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने राजौरी के नौशेरा सेक्टर पहुंचे

Font Size

नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के जवानों के साथ दिवाली मनाने राजौरी के नौशेरा सेक्टर पहुंचे. उन्होंने मिठाई खिलाकर देश के वीर जवानों को शुभकामनाएँ दीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के वीर जवानों के साथ दिवाली मनाई। इस अवसर पर सैनिकों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “मैंने हर दिवाली हमारी सीमाओं की रक्षा करने वाले सैनिकों के साथ बिताई है। आज मैं अपने साथ #nowshera #JammuAndKashmir पर अपने सैनिकों के लिए करोड़ों भारतीयों का आशीर्वाद लेकर आया हूं। ”

उन्होंने कहा कि हमारे जवान ‘मां भारती’ के ‘सुरक्षा कवच’ हैं। आप सभी की वजह से ही हमारे देश के लोग चैन की नींद सो पाते हैं और त्योहारों में खुशी का ठिकाना नहीं रहता।

पीएम ने कहा कि आज मेरे सामने ऐसे वीर भाई-बहन हैं जिन्हें मातृभूमि की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. मैं आपकी आंखों में अपनी भूमि की रक्षा के लिए समर्पण देख सकता हूं। आपकी वजह से ही हम अपने त्योहार शांति से मना पाते हैं।

उन्होंने कहा कि आप #EkBharatShreshthaBharat के रक्षक हैं। मुझे विश्वास है कि आपकी वीरता और दृढ़ संकल्प से हम अपने देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सक्षम होंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब मैं नौशेरा की धरती पर उतरा, तो मुझे अपने जवानों की ऊर्जा और दृढ़ संकल्प का अहसास हुआ। यह हमारे सशस्त्र बलों की ताकत का प्रतीक है, जो बिना सोचे-समझे हमारे देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान दे देते हैं।”

You cannot copy content of this page