ट्रैफिक पोस्टल चालान निपटाने के लिए गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस का खुला दरबार 12 नवम्बर को

Font Size

गुरुग्राम :  कैमरों के माध्यम से किए गए ट्रैफिक चालानों (ट्रैफिक पोस्टल चालान) का निपाटारा करने के लिए गुरुग्राम यातायात पुलिस की ओर से  आगामी 12 नवंबर को खुला दरबार आयोजित किया जाएगा . इसमें वाहन मालिक उक्त दिन समय सुबह 10 बजे से सांय 05 बजे तक ट्रैफिक टॉवर सैक्टर-28, सुशान्त लोक फेस-2, गुरुग्राम में अपनी एक आई.डी. के साथ व्यक्तिगत रूप में आकर चालान का भुगतान।कर सकता है . यह जानकारी गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन ने दी. उन्होंने  गुरुग्राम यातायात पुलिस की ओर से आयोजित इस अवसर का लाभ उठाने की अपील की है.

उन्होंने बताया कि 12 नवम्बर को समय सुबह 10 बजे से सांय 05 बजे तक ट्रैफिक टॉवर सैक्टर-28, सुशान्त लोक फेस-2, गुरुग्राम में सी.सी.टी.वी. कैमरों के माध्यम से हुए ट्रैफिक चालानों (पोस्टल ट्रैफिक चालानों) का निपटारा करने के लिए खुला दरबार लगाया जाएगा। इस खुले दरबार में कोई भी वाहन मालिक सी.सी.टी.वी. कैमरों के माध्यम से हुए ट्रैफिक चालानों का निपटारा कराना चाहते हैं तो वे अपनी एक आई.डी. और डेबिट या क्रेडिट कार्ड के साथ खुला दरबार में आकर अपने चालानों का भुगतान करा सकते हैं .

उन्होंने स्पष्ट किया कि जिन वाहन मालिकों को अपने वाहन के चालान के सम्बन्ध में जानकारी नहीं है या डिजिटल भुगतान करना चाहते हैं वे सभी www.echallan.parivahan.gov.in पर जाकर अपने चालान का पता लगाकर भुगतान कर सकते हैं । उन्अहोंने कहा कि अधिक जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 9999981800 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं और आवश्यक जानकारी हासिल कर सकते हैं.

 

You cannot copy content of this page