भागवत कथा के समापन समारोह में आशीर्वाद लेने पहुंचे हरियाणा के कई बड़े राजनेता

Font Size

हवन पूजन के साथ हुआ कथा का समापन, भंडारे में हजारों लोगों ने ग्रहण किए प्रसाद

गुरुग्राम: होटल इलाइट व्यू भोंडसी में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा के समापन समारोह में हरियाणा के दिग्गज नेता पहुंचे और भगवान श्री कृष्ण के चरणों में शीश झुकाकर आशीर्वाद प्राप्त किए। पूजन अर्चन के दौरान एक एक कर जनप्रतिनिधि गण और समाजसेवी आकर आशीर्वाद प्राप्त करते रहे। सुबह हरियाणा सरकार के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, भाजपा विधायक संजय राघव, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर और जिला परिषद के चेयरमैन कल्याण सिंह पहुंचे और उन्होंने आशीर्वाद लिया।

भागवत कथा के समापन समारोह में आशीर्वाद लेने पहुंचे हरियाणा के कई बड़े राजनेता 2इसके बाद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल, पूर्व मंत्री राव दान सिंह एवं पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया पहुंचे और उन्होंने भी भागवत कथा का आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं 360 खाप के प्रधान चौधरी महेंद्र सिंह ठाकरान ने भी समापन समारोह में पहुंचकर आशीर्वाद प्राप्त किया। कथावाचक व्यास विकास गौतम ने श्रद्धालुओं के समक्ष भगवान श्री कृष्ण की महिमा का वर्णन करते हुए कथा का समापन किया। उनके सानिध्य में हवन और पूजन संपन्न हुआ। इसके बाद आयोजित विशाल भंडारे में हजारों लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। हवन पूजन के दौरान काफी संख्या में श्रद्धालुओं की उपस्थिति और संगीतमय भजन कीर्तन से होटल इलाइट व्यू का वातावरण कृष्णमय रहा।

कथा के मुख्य आयोजक महेंद्र पाल वशिष्ठ, विद्या देवी, गौरव वशिष्ठ, नेहा वशिष्ठ, संगीता वशिष्ठ और प्रमुख समाजसेवी एवं वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ मुकेश शर्मा ने भी सपरिवार राधे-कृष्ण का पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। कथा के मुख्य आयोजक महेंद्र पाल वशिष्ठ एवं वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ मुकेश शर्मा ने सभी अतिथियों और श्रद्धालुओं का स्वागत करते हुए समापन समारोह में आगमन के लिए उन्हें हृदय से धन्यवाद दिया। डॉ मुकेश शर्मा ने कहा कि 7 दिनों तक चले भागवत कथा के दौरान अपार श्रद्धा और विश्वास के साथ प्रतिदिन काफी संख्या में श्रद्धालुओं ने भगवान कृष्ण की महिमा का वर्णन सुना। कथावाचक व्यास विकास गौतम ने भगवान कृष्ण जन्म के साथ महाभारत तक की कथा का क्रमवार संपूर्ण वर्णन किया।

परिवहन मंत्री ने किया भोंडसी होटल इलाइट व्यू का शुभारंभ

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भोंडसी होटल इलाइट व्यू का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि किसी भी होटल और रेस्टोरेंट के व्यवसाय की प्रगति उत्तम व्यवस्था और बेहतर प्रबंधन पर निर्भर करती है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह होटल जनता के बीच विश्वास अर्जित कर उतरोतर प्रगति करेगा।

You cannot copy content of this page