सहायक अभियंता विकास शर्मा की त्वरित कार्रवाई के लिए गांव नखरौला निवासियों ने की सराहना

Font Size

शिकायत पर एमसीजी की ओर से आई टीम ने किया समस्या का निदान

मानेसर। सहायक अभियंता विकास शर्मा के गांव नखरौला में पहुचने पर नेशनल हाईवे पर स्थित लंबरदार रवि सरपंच के होटल पर एकत्रित गांव के मौजिज मौजिज व्यक्तियों द्वारा विकास शर्मा को फूलों का गुच्छा देकर स्वागत किया गया। लंबरदार रवि सरपंच ने बताया की कई दिनों से हो रही बरसात की वजह से गांव के जोहड़, स्कूल व श्मशान घाट में पानी भरने के कारण जो समस्या उत्पन्न हुई थी उन्होंने इसकी सूचना नगर निगम मानेसर को दर्ज कराई। उनके द्वारा दर्ज सूचना पर नगर निगम मानेसर द्वारा फॉरेन कार्रवाई की गई तथा निगम अधिकारी गांव में पहुंचे।

उन्होंने बताया कि पहली बार नगर निगम मानेसर की तरफ से सहायक अभियंता विकास शर्मा के गांव में पधारने पर गांव के सभी उपस्थित व्यक्ति प्रसन्न हुये। आऐ हुये अधिकारी ने समस्या का अवलोकन कर तुरंत समाधान करने का आश्वासन दिया। सहायक अभियंता विकास शर्मा ने न केवल इस समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया बल्कि उन्होंने बताया कि भविष्य में भी यदि इस प्रकार की समस्या या नगर निगम मानेसर से संबंधित कोई भी समस्या आने पर नगर निगम मानेसर की वेबसाइट या दिए गए नंबर पर इसकी इतला करें। उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी और समस्या का निवारण होगा।

इस मौके पर लंबरदार रवि सरपंच, शिवनारायण, समाजसेवी सूर्य देव, महेंद्र मैंबर, ज्ञान प्रकाश, लेखराम शिकोहपुर व दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page