जुरहरा-कामां रोड को बनवाए जाने की मांग करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

Font Size

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: जुरहरा कस्बा सहित क्षेत्र के दर्जनों गांवों को उपखंड मुख्यालय कामां से जोड़ने वाली जुरहरा-कामां सड़क काफी दिनों से जर्जर हो चुकी है जिस पर वाहन चालकों का चलना भी दूभर हो रहा है। 16 किलोमीटर के सफर को पूरा करने में में लोगों को डेढ़ से दो घंटे का समय लग रहा है जिससे न केवल समय की हानि हो रही है बल्कि आमजन को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है।

जुरहरा-कामां सड़क को बनवाए जाने की मांग को लेकर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी मंडल जुरहरा के मंडल अध्यक्ष गजराज आर्य के नेतृत्व में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपतहसील कार्यालय पर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर सड़क को बनवाए जाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया गया है कि उक्त सड़क काफी लंबे समय से खराब पड़ी हुई है जिसमें काफी गहरे गड्ढे हो रहे हैं जिनकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं भी हो रही हैं व लूटपाट की घटना होने की भी आशंका बनी रहती है।

ज्ञापन में बताया गया है कि उक्त सड़क जुरहरा कस्बा सहित क्षेत्र के करीब दो दर्जन गांवों को उपखंड मुख्यालय कामां से जोड़ती है जिस पर अपने जरूरी कामों को लेकर लोगों को कामां आना- जाना पड़ता है लेकिन सड़क मार्ग के खराब होने से आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन में जुरहरा-सहसन रोड को भी सही कराने की मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री से की गई है।

इस मौके पर मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष गजराज आर्य, प्रेमचंद बामनी, कंचन जयसवाल पाई, जुम्मे खान, विनोद मानवी, महेंद्र रुहेला, तरुण जैन सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page