ऑनलाइन ग्रीष्मकालीन शिविर में गुरुग्राम के 235 बच्चों का हुआ चयन

Font Size

-जिला के 28161 बच्चों ने प्रतियोगिता में लिया भाग

गुरुग्राम : हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित ग्रीष्मकालीन शिविर 2021-‘सीखे एवं भाग लें‘ में आयोजित 36 प्रकार की विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले जिला के 28161 बच्चों में से 235 बच्चों का विजेता के रूप में चयन हुआ है।

उपायुक्त डॉ गर्ग ने विजेता बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओ से बच्चों में रचनात्मक शैली को बढ़ावा मिलता है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी बच्चों ने वर्चुअल माध्यम से अपनी प्रतिभा का जो उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है वह सराहनीय है।
डॉ गर्ग ने इस अवसर पर सभी अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने बच्चों के सहयोगी बनकर उनके हुनर को तराशने में उनका साथ दे। इसके साथ ही उन्हें समय समय पर प्रतियोगी स्पर्धाओं में भाग लेने के लिए प्रेरित करे।

जिला बाल कल्याण अधिकारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित यह ऑनलाइन प्रतियोगिता 17 मई से शुरू होकर 6 जून तक आयोजित की गई थी। इस दौरान जिला के 28 161 बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं के तहत अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया । परिषद द्वारा आयोजित 36 प्रतियोगिताओं में गुरुग्राम जिला के 235 बच्चों का चयन हुआ है। जिन बच्चों का चयन हुआ है उनके लिए ई सर्टिफिकेट जारी किए गए हैं जो हरियाणा बाल कल्याण परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।विजेता बच्चे परिषद की वेबसाइट www.childwelfareharyana.com पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं व अपना ई सर्टिफिकेट डाउनलोड कर सकते हैं।
000

You cannot copy content of this page