गुरुग्राम में प्राईवेट अस्पतालों द्वारा ज्यादा बिल वसूली के मामलों की जांच के लिए समिति गठित

Font Size

तीन सदस्यीय जिला स्तरीय समिति वापस दिलवाएगी अधिक वसूली गई राशि

राज्य सरकार ने पिछले दिनों जारी किए थे इस बारे में आदेश

गुरुग्राम, 02 जून। गुरूग्राम जिला में राज्य सरकार की हिदायत अनुसार कोरोना मरीजों से प्राइवेट अस्पतालों द्वारा ज्यादा बिल वसूली के मामलों के निपटारे के लिए उपायुक्त डा. यश गर्ग ने 3 सदस्यीय समिति का गठन किया है।


उपायुक्त डा. गर्ग के आदेशानुसार इस जिला स्तरीय समिति में उपायुक्त के प्रतिनिधि के तौर पर नगराधीश सिद्धार्थ दहिया रहेंगे। समिति के दूसरे सदस्यों में सिविल सर्जन के प्रतिनिधि के तौर पर डा. अनुज गर्ग तथा जिला इंडियन मैडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधि के रूप में डा. एम पी जैन को शामिल किया गया है। यह तीन सदस्यीय जिला स्तरीय समिति कोरोना मरीजांे से प्राइवेट अस्पतालों द्वारा ज्यादा बिल वसूली की शिकायतों की सुनवाई करेगी और अगर शिकायत सही पाई गई तो सरकार की हिदायत अनुसार अधिक वसूली गई राशि वापिस भी दिलवाएगी।


उपायुक्त के प्रतिनिधि गुरूग्राम के नगराधीश सिद्धार्थ दहिया ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति अपनी शिकायत सैक्टर 31 स्थित पाॅलिक्लिनिक में बने सिविल सर्जन कार्यालय या लघुसचिवालय के प्रथम तल पर स्थित नगराधीश कार्यालय में दे सकते हैं। इसके अलावा, शिकायत नगराधीश के ई-मेल पते [email protected] पर भी भेज सकते हैं। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद सरकार की हिदायतों और अस्पतालों के लिए निर्धारित किए गए नियमों के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

You cannot copy content of this page