जिला में अब तक मास्क ना पहनने वाले लगभग 1 लाख 70 हज़ार लोगों के चालान

Font Size

-नियमो में लापरवाही ना बरतें, बिमारी का खतरा अभी टला नही: पुलिस आयुक्त

गुरुग्राम 29 मई। गुरुग्राम पुलिस द्वारा जिला में अब तक मास्क ना पहनने वाले लगभग 1 लाख 70 हज़ार लोगों के चालान किए गए हैं जबकि लॉकडाउन नियमों की उल्लंघना करने वाले 1026 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त के के राव ने कहा कि जिला में कोरोना के मामलो में कमी जरुर आई है, लेकिन बीमारी का खतरा अभी टला नहीं है। इस महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए सभी विभाग अपनी पूरी ताकत के साथ लगे हुए है। यदि हम सब मिलकर प्रयास करें तो कोरोना निश्चत रुप से हारेगा और आमजन की जीत होगी। इस महामारी को हराने के लिए सरकार द्वारा कुछ नियम बनाये गये हैं जो  इस महामारी को हराने में कारगर साबित हो रहें है। आओ हम सब मिलकर अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन करते हुए कोविड-19 की गाईलाईंस की पालना करें।

उन्होंने कहा कि बीमारी का खतरा अभी टला नहीं इसलिए नियमो में लापरवाही ना बरतें, क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही हमारे जीवन को खतरे में डाल सकती है। कोरोना महामारी से आमजन की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी दिन व रात की शिफ्टों में गलियों, सडकों व चौराहों पर तैनात है और बिना वजह सडकों पर घुमने वालों व नियमों की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

जिला के 70 मुख्य स्थानों पर नाकाबन्दी करके चैकिंग की जा रही है। सुरक्षित हरियाणा अभियान के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही की जा रही है।जिला में अब तक मास्क ना पहनने वाले लगभग 1 लाख 70 हज़ार लोगों के चालान।

You cannot copy content of this page