कोरोना को लेकर दूसरे राज्यों से बेहतर काम कर रही है बिहार सरकार : दानिश रिजवान

Font Size

पटना, 19मई : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से0) के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए दिन-रात काम करते हैं । सीमित संसाधनों के बल पर बिहार में जो विकास हुआ वह उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति और प्रबंधन कौशल का परिणाम है। यह राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय रहा है।


डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि आज कोरोना महामारी से हमारा प्रदेश संकट की घड़ी से जूझ रहा है । अपने सीमित संसाधनों के बल पर लोगों को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था देने में दिन रात हमारे लोग काम कर रहे हैं।


डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि हम बिहार के संवेदनशील ह्रदय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करते हैं की वे उन परिवारों की परवाह करें जिनके परिवार में कमाने वाला सदस्य कोरोना महामारी की वजह से अपना जीवन गवां दिए हैं। इससे परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी दयनीय हो गई है कि बच्चों की परवरिश और पढ़ाई दुष्कर कार्य हो गया है । उन्होंने कहा है कि ऐसे परिवारों के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मेरा निवेदन है कि असहाय परिवार के लोगों के लिए एक लोकहित राहत योजना शुरू करें ताकि उन परिवारों की बुनियादी आवश्यकताएं पूरी हो सके।

You cannot copy content of this page