71 फर्जी एटीएम कार्ड व 4500 रुपये बरामद

Font Size

आरोपी भागने में हुआ सफल

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज: स्थानीय थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव गांवडी में एक स्थान पर दबिश देकर कूट रचित दस्तावेजों से बनाए गए 71 एटीएम कार्ड व ₹4500 नगद बरामद किए हैं वहीं पुलिस कार्यवाही की भनक लगते ही आरोपी जाहुन पुत्र जाकर जाति मेव निवासी गांवड़ी भागने में सफल हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है।


बजुरहरा थाना अधिकारी राजबीर सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की गांव गांवडी में हिटाची कंपनी की एटीएम मशीन से एटीएम कार्ड के जरिए पैसे निकाले जा रहे हैं तथा जाहुन नामक युवक के घर में भारी मात्रा में कूटरचित कागजों से बनवाए गए एटीएम कार्ड भी मिल सकते हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी मय जाब्ता गांव गांवडी में मुखबिर द्वारा बताई गई हिटाची कंपनी की एटीएम मशीन पर पहुंचे। जहां पुलिस जीप को देखकर एक व्यक्ति वहां से भाग गया।

एटीएम मशीन को चेक किया गया तो वहां से एक केनरा बैंक का एटीएम कार्ड व मशीन से निकाले ₹4500 मिले। इसके बाद पुलिस ने जाहुन पुत्र जाकिर के मकान पर दबिश दी गई तो जाहुन पुत्र जाकिर निवासी गांव गांवडी पुलिस को देखकर हाथ में पकड़ी एक थैली को छत पर फेंक कर भागने में सफल रहा। आरोपी के द्वारा फेंकी गई थैली में केनरा बैंक के 71 फर्जी एटीएम कार्ड बरामद हुए हुए हैं। स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

You cannot copy content of this page