तीन निजी कंपनियों ने जिला प्रशासन को सीएसआर के तहत दिए सामान

Font Size

गुरुग्राम, 13 अप्रैल । कोविड वैक्सीन इको सिस्टम को मजबूत करने के उद्देश्य से आज तीन निजी कंपनियों नामतः युनाइटेड वे दिल्ली, एमवे इंडिया तथा इनोवैन कैपिटल द्वारा जिला प्रशासन को सीएसआर के तहत आवश्यक सामान उपलब्ध करवाया। जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त डा. यश गर्ग ने सामान की डमी रिसिव की।

 इस अवसर पर सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव, युनाइटेड वे दिल्ली से बोर्ड चेयरमैन कपिल कुमरिया, एमवे इंडिया सीएसआर से मैनेजर राज नरेन तथा इनोवेन कैपिटल से सीईओ आशीष उपस्थित थे।इस मौके पर उपायुक्त डा. यश गर्ग ने कहा कि कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में संक्रमण के मामले अपेक्षाकृत अधिक आ रहे हैं ऐसे में जरूरी है कि निजी कंपनियां जिला प्रशासन का सहयोग करें ताकि कोविड वैक्सीन इको सिस्टम सहित आमजन की सुविधा के लिए आवश्यक कदम उठाए जा सकें।

उन्होंने कहा कि गुरूग्राम एक समृद्ध जिला है जहां काॅर्पोरेट और निजी कंपनियों की भरमार है। ऐसे में जिला की अन्य कंपनियों को भी आगे आकर अपना सहयोग देना चाहिए। इन तीनों कंपनियों के प्रतिनिधियों द्वारा जिला प्रशासन को रैफ्रिजरेटर, वैक्सीन कैरियर बाॅक्स, सीरींजिज, लैपटाॅप, प्रिंटर, डैस्कटाॅप, हैंड सैनिटाइजर, सैवलोन व डिटोल किट, एन-95 मास्क, ट्रिपल लेयर मास्क, डीप फ्रीजर आदि सामान उपलब्ध करवाया गया है। 

You cannot copy content of this page