भाजपा बोली : प्रदर्शनकारी अंतर्राष्ट्रीय साजिश का मोहरा

Font Size

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने किसानों की आड़ में हिंदुस्तान के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय साजिश की पोल खोलते हुए देश के खिलाफ साजिश रचने वालों और उसके सहयोग से अपनी राजनीति चमकाने वाली कांग्रेस एंड कंपनी पर करारा हमला बोला। ज्ञात हो कि कल बुधवार को कथित एनवायरमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग ने अपने ट्विट्टर एकाउंट से भारत के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय साजिश की प्लानिंग का दस्तावेज शेयर कर दिया था. इसे लेकर तस्वीर साफ़ हो गई कि किस तरह किसान आंदोलन की आड़ में हिंदुस्तान को जलाने की साजिश रची जा रही है।

श्री भाटिया ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में भारत के खिलाफ एक अंतराष्ट्रीय साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि अचानक कुछ रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा जैसे लोगों को एक दम से कल, बुधवार को भारतीय किसानों की याद आ गई। उन्होंने कहा कि जब आपकी नियत साफ न हो, तो सच बड़ी मजबूती से बाहर आता है। एक ट्वीट ग्रेटा थनबर्ग ने किया, जिसमें एक टूल किट थी, जो टूल किट नहीं बल्कि अराजकता की स्कूल किट ज्यादा थी।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि अराजकता की जो स्कूल किट डाली गई इससे एक बड़ा खुलासा यह हुआ है कि छोटा-मोटा नहीं बल्कि एक बड़ा षड्यंत्र हमारे लोकतंत्र के खिलाफ किया जा रहा है। एक जीबी डेटा उन शक्तियों को दिया गया है जो ये सोचती हैं कि कैसे हमारे देश को कमजोर करें। वास्तव में इन लोगों को हमारे कृषि कानूनों के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है जो किसानों को सशक्त बनाएगी। ऐसे लोगों का कृषि कानूनों से कोई लेना-देना नहीं है, वे देश में अराजकता और परेशानी की स्थिति पैदा करना चाहते हैं। इस पर्दाफाश ने ये भी साफ कर दिया है कि यह विरोध राजनीति से प्रेरित है और आंदोलन को समर्थन दे रहे लोगों का किसानों से कोई लेना-देना नहीं है। प्रदर्शनकारी सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय साजिश का मोहरा बने हुए हैं। लोग चाहे विदेशी सेलिब्रिटी कहें लेकिन ऐसे लोग सेलिब्रिटी नहीं होते। हमारा लोकतंत्र हमारे लिए किसी रिहाना, ग्रेटा और मिया खलीफा से ऊपर है।

श्री भाटिया ने कहा कि किसान कानून तो एक बहाना है, वास्तव में हमारा पवित्र लोकतंत्र निशाना है। कांग्रेस पार्टी यह याद रखे देश मजबूत रहेगा तभी आपका वजूद रहेगा। उन्होंने कहा कि भारत की ताक़त कुछ लोगों के आँखों की किरकिरी है और किसानों के विरोध का सहारा लेकर ऐसी विदेशी ताकतें भारत के ख़िलाफ़ साज़िश कर रहीं हैं। देश को कमजोर करेंगे तो भारतीय जनता पार्टी इसे न तो स्वीकार करेगी और न ही इन साजिशों को कामयाब होने देगी। कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने शायराना अंदाज में चुटकी लेते हुए कहा कि “विदेशियों से नहीं है वफ़ा की उम्मीद, लेकिन विपक्ष क्यों नहीं जानता कि वफ़ा क्या है?”

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि किसान भाइयों से एक अपील है कि आप हमसे बातचीत करिये, सरकार के दरवाजे बातचीत के लिए हमेशा खुले हुए हैं। कुछ किसान संगठन जिन्हें ये कानून ठीक नहीं लगे तो विरोध जरूर करिये लेकिन अगर कोई बाहरी ताकत हमारे देश का नुकसान करती है, तो हम सबको उसके खिलाफ एकजुट हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि भारत के लोकतंत्र को किसी विदेशी प्रमाणपत्र की आवश्यकता नहीं है।

You cannot copy content of this page