नगर निगम गुरुग्राम करेगा मदनपुरी व अर्जुन नगर के राजकीय विद्यालयों का पुर्ननिर्माण

Font Size

मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में आयोजित हुई वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक
– एक विकास कार्य को प्रशासकीय स्वीकृति जबकि 4 विकास कार्यों के टैंडर अलॉटमैंट कोमिली हरी झंडी

गुरुग्राम, 29 दिसम्बर। गुरूग्राम की मेयर मधु आजाद की अध्यक्षता में मंगलवार को नगर निगम गुरूग्राम की वित्त एवं संविदा कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में एक विकास कार्य को प्रशासकीय स्वीकृति तथा 4 विकास कार्यों को टैंडर अलॉटमैंट की मंजूरी सर्वसम्मति से दी गई।


    मंगलवार को आयोजित हुई बैठक में विशेष रूप से मदनपुरी स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय तथा अर्जुन नगर स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय के भवनों के पुर्ननिर्माण के लिए टैंडर अलॉटमैंट को स्वीकृति मिली। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा मदनपुरी स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय के पुर्ननिर्माण पर 1 करोड़ 74 लाख रूपए तथा अर्जुन नगर स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय के पुर्ननिर्माण पर 1 करोड़ 71 लाख रूपए की राशि खर्च की जाएगी। इसके अलावा, बैठक में सैक्टर-9 व 9 ए में स्ट्रॉम वाटर डे्रन के निर्माण के लिए टैंडर अलॉटमैंट को भी स्वीकृति दी गई। इनके निर्माण पर 2 करोड़ 72 लाख रूपए की राशि खर्च की जाएगी। बैठक में सैक्टर-4 स्थित सामुदायिक केन्द्र में बैडमिंटन कोर्ट के निर्माण के लिए 1 करोड़ 7 लाख रूपए के एस्टीमेट को प्रशासकीय स्वीकृति दी गई।

    मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे गुणवत्तापूर्वक कार्य करवाएं तथा अलॉटिड कार्यों को निर्धारित समयसीमा में पूरा करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने स्कूल भवनों के पुर्ननिर्माण में गठित की जाने वाली सीएससी में शिक्षा विभाग से जुड़े अधिकारियों को शामिल करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। मेयर ने कहा कि नगर निगम गुरूग्राम द्वारा स्कूल भवनों का पुर्ननिर्माण किया जाएगा। इससे राजकीय स्कूलों को भी बेहतर भवन मिलेंगे और राजकीय स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या बढ़ेगी।

You cannot copy content of this page