वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल बोरा नहीं रहे

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल बोरा का निधन हो गया है। 93 साल की उम्र में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल बोरा ने दिल्ली के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनके निधन पर देश के राष्ट्रपति सहित सभी बड़े नेताओं ने गहरा शोक जताया है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोबिंद ने अपने सन्देश में कहा है कि यह सुनकर कि कांग्रेस के दिग्गज नेता श्री मोतीलाल वोरा अब नहीं रहे दुखी हूँ । वह विनम्र व्यक्ति थे, और ऐसे नेताओं की पीढ़ी के थे, जो अपनी राजनीति को अंत तक सभी का विश्वास साथ लेकर चलते हैं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

कांग्रेस पार्टी की ओर से उनके निधन पर जारी शोक सन्देश में कहा गया है कि कांग्रेस परिवार के वरिष्ठ सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री श्री मोतीलाल वोरा जी के निधन पर सादर श्रद्धांजलि। केंद्रीय मंत्री से लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री तक जनहित ही वोरा जी के जीवन का उद्देश्य रहा।  कांग्रेस के प्रति उनके लगाव, जुनून, उत्साह, समर्पण को सदैव याद किया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनके निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने सत्यनिष्ठ कांग्रेसी बताया और उनके विनम्र व्यक्तित्व को याद किया .

You cannot copy content of this page