सेक्टर 5 कम्युनिटी सेंटर में निःशुल्क कोरोना टेस्ट कैम्प आयोजित, 64 लोगों ने करवाई जांच

Font Size

गुरुग्राम्। आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5&6 की ओर से सोमवार को सिविल हॉस्पिटल के सहयोग से कोरोना जाँच का कैंप आयोजित किया गया। इसमें सेक्टर के 64 निवासियों ने अपनी कोरोना जाँच करवाई । जिनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई जाएगी उन्हें अगले दो दिन बाद फोन पर यह जानकारी दे दी जाएगी। 

सेक्टर 5 कम्युनिटी सेंटर में निःशुल्क कोरोना टेस्ट कैम्प आयोजित, 64 लोगों ने करवाई जांच 2

कम्यूनिटी सेन्टर सेक्टर 5 में आयोजित इस कैम्प में कोरोना का टेस्ट फ़्री किया गया। दिनेश वशिष्ठ, प्रेसिडेंट आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5 और 6 ने बताया की ये टेस्ट सिविल हॉस्पिटल, सेक्टर 10 की तरफ़ से किये गये। उन्होंने कहा कि हमारी आर॰डबल्यू॰ए॰ काफ़ी समय से प्रयासरत थी की सेक्टर के लोगों के लिए कोरोना जाँच की सुविधा निःशुल्क उपलब्ध करवाई जाए। जिससे हमें अपने स्वास्थ्य के बारे में पता चलता जिससे हम और ज़्यादा सतर्क रह सकते हैं।

सेक्टर 5 कम्युनिटी सेंटर में निःशुल्क कोरोना टेस्ट कैम्प आयोजित, 64 लोगों ने करवाई जांच 3

उनके अनुसार आज आयोजित कैम्प में प्रियंका हुड्डा ए एन एम, डॉक्टर जयदीप , सोनिया और ज्योति की टीम ने जाँच की और सभी निवासियों को कोरोना से बचने की सलाह दी।

रितु चौधरी चेयरपर्सन नवतरंग एन जी ओ ने सभी आये हुए डॉक्टर टीम का स्वागत किया और सभी का धन्यवाद दिया। उन्होंने सेक्टर में कोरोना टेस्ट कैंप आयोजित करने पर सी एम ओ डॉक्टर वीरेंद्र यादव का धन्यवाद किया। इसमें सहयोग करने वाले सभी स्वास्थ्य कर्मी इस महामारी की जाँच अपनी जान की बाजी लगा कर करते हैं। उनकी इस सेवा व सहयोग की जितनी तारीफ की जाये कम है।


दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि आज कैम्प में 64 निवासियों ने जाँच करवाई जिनमे सेक्टर और आस पास की कॉलोनी के लोग भी शामिल थे। इसकी रिपोर्ट दो दिन बाद फोन पर दे दी जाएगी। सेक्टर 3,5 ओर 6, गुरुग्राम गाँव, शीतला कॉलोनी, दयानन्द कॉलोनी, अशोक विहार और आस पास के निवासियों ने भी कोरोना जाँच करवाई। आस पास की कॉलोनी के निवासियों को टेस्ट कैम्प में जाँच के लिए प्रेरित करने में आशा कर्मचारियों का भी सहयोग रहा।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: