एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित 6 लोगों को ड्रग व्यापार मामले में एनसीबी का नोटिस : अब इनका असली चेहरा आएगा सामने

Font Size

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग सिंडिकेट मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सहित 6 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इनमें सारा अली खान , सिमोन खमबाटा , श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, और करिश्मा के नाम शामिल हैं। जाहिर है इस कार्रवाई से सिनेमा जगत में करोड़ों कमाने वाली दीपिका पादुकोण का भविष्य अब अंधकार में होने की कगार पर है। क्योंकि उनके खिलाफ एनसीबी के पास उन्हें ड्रग मुहैया कराने वाली जया शाह का बयान और उसके साथ हुई व्हाट्सएप चैटिंग भी मौजूद है। अब इन लोगों का असली चेहरा लोगों के सामने आने की प्रबल संभावना है।

एनसीबी की इस कार्रवाई से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है बताया जाता है कि दीपिका पादुकोण और करिश्मा एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा में है और उन्हें वही समन भेजा गया है मीडिया की खबरों के अनुसार उन्हें एनसीबी का संबंध मिल गया है और अब वह किसी भी वक्त हुआ से मुंबई की राह पकड़ सकती हैं।

एनसीबी के अधिकारी के अनुसार दीपिका और करिश्मा से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी जबकि सारा और श्रद्धा से 26 सितंबर को पूछताछ करना निर्धारित है। रकुल प्रीत और सिमोन खमबाटा से कल यानी गुरुवार को पूछताछ की जाएगी। एनसीबी ने इन सभी लोगों के खिलाफ ड्रग पेडलर और टैलेंट मैनेजर गया था से की गई सघन पूछताछ के आधार पर पक्के सबूत जुटा लिए हैं और माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और करिश्मा को जया शाह के साथ बैठा कर उनके द्वारा मुहैया की गई जानकारी के संबंध में सवाल किए जाएंगे।

अब तक देश और दुनिया के सामने नैतिकता की बात करने वाली इन काले कारनामे करने वाली अभिनेत्रियों और मॉडल एवं टैलेंट मैनेजमेंट के नाम पर दर्द मैनेजमेंट करने वाली मुंबई की कंपनियों को चलाने वाले पुरुष और महिलाएं पहली बार बड़े पैमाने पर एनसीबी की रडार पर आए हैं। एक तरफ जन सामान्य इस बड़े खुलासे से स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं जबकि दूसरी तरफ अरबों काम आने वाली इन अभिनेत्रियों को अब जल्दी ही जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

इससे पहले एनसीबी इस मामले में अब तक लगातार 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत कि आरोपी रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शोबिक चक्रवर्ती भी शामिल है।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जया शाह की भी वर्ष 2017 की सेटिंग एनसीबी के हाथ लगी है जिसके आधार पर जया साहसी पूछताछ में इस बात की तस्दीक की गई कि दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर ने उनसे ट्रक कितनी बार और कब-कब मंगवाए। कयास लगाए जा रहे थे कि एनसीबी केबल व्हाट्सएप चैटिंग के आधार पर बहुत कुछ हासिल नहीं कर पाएगी लेकिन एनसीबी की टीम ने जिस सधे हुए अंदाज में एक से एक कदम दर कदम आगे बढ़ाते हुए अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार किया और उनमें से कुछ की पूछताछ के आधार पर बरामदगी भी की गई जबकि अन्य प्रकार के कानूनी सबूत भी जुटाए गए उससे यह साफ हो रहा है कि इस जाल में अब और कई बड़े नाम बॉलीवुड की दुनिया से आ सकते हैं।

इस खुलासे से यह तो साफ हो गया है कि जिस प्रकार की चर्चा अक्सर देश में होती थी कि मुंबई में ड्रग सिंडिकेट अपना धंधा मजबूती से बरसों से चला रहा है और बॉलीवुड में कई लोग ड्रग धड़ल्ले से उपयोग करते रहे हैं मैं वास्तविकता थी। इस मामले को लेकर हालांकि अभी भी बॉलीवुड की कई बड़े लोग साथ ही कानूनी दुनिया की भी कई लोग चांद से कुछ बड़ा नहीं निकलने का तर्क दे रहे हैं लेकिन एनसीबी ने आज जिस तरह से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सहित महिला अभिनेत्रियों वह मॉडल स्कूल पूछताछ के लिए हाजिर होने का फरमान जारी किया है उससे तो यही लगता है कि जया बच्चन सहित जिन लोगों ने ऐसे लोगों को अप्रत्यक्ष संरक्षण देने की बात की उनका भी पर्दाफाश होने वाला है।

अब तो दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा और जया साह के बीच हुई चैट भी सामने आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: