नोएडा में मुठभेड़ के बाद दो बदमाश गिरफ्तार

Font Size

नोएडा, छह सितंबर । यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा में पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद कार में लिफ्ट देकर लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 25 हजार रुपए नकद, दो तमंचा, कारतूस तथा एक कार बरामद किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शनिवार की रात को छलेरा गांव के पास चेकिंग कर रही थी, तभी एक कार वहां आयी । कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार चालक, कार के साथ वहां से भाग गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीछा करके असगरपुर गांव के पास कार को घेर लिया तो उसने जान से मारने की नियत से कार सवार पर गोली चला दी।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए भी पुलिस ने गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली जावेद तथा पुष्पेंद्र नामक दो बदमाशों के पैर में लगी है और एक बदमाश मौके से फरार है। उन्होंने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन लोगों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सैकड़ों लोगों को कार में बैठाकर लूटपाट की है। इन लोगों ने जुलाई माह में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास से एक व्यक्ति को कार में बैठाकर डेढ़ लाख रुपए की लूट की थी।

उन्होंने बताया कि ये बदमाश इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुके हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: