गुरुग्राम मुम्बई (सोहना) रोड पर एलिवेटेड निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, दो व्यक्ति के घायल होने की आशंका

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम मुम्बई एलिवेटेड हाइवे जिसे सोहन रोड भी कहा जाता है पर सेक्टर 48 के समीप निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरने से अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार इस घटना में दो लोगों के घायल होने की सूचना है। यह सुभाष चौक और बादशाहपुर के बीच का भाग है जहां एलिवेटेड हाइवे के निर्माण का काम रातदिन जोरों से जारी है। यह सड़क बेहद व्यस्त है इसलिए बड़ा हादसा होते होते बचा।

गुरुग्राम मुम्बई (सोहना) रोड पर एलिवेटेड निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, दो व्यक्ति के घायल होने की आशंका 2

बताया जाता है कि फ्लाईओवर के दो भाग टूट कर अचानक गिर पड़े। हालांकि इसके निर्माण में काफी सावधानी बरती जाती है और पहले से कास्टिंग किये गए प्लेटफॉर्म को लाकर जोड़ा जाता है। आशंका इस बात की है कि सीमेंट के दो प्लेफॉर्म को जोड़ने में कुछ आसावधानी बरती गई जिससे दो प्लेटफॉर्म एक साथ गिरे हैं। ऊक्त सड़क से 24 घंटे हजारों वाहनों  की आवाजाही होती है। इसलिए अक्सर बड़ा हादसा होने की आशंका बनी रहती है इससे बचने के लिए ही वाहनों की आवाजाही की दृष्टि से अप एंड डाउन  अलग अलग लेन का निर्माण कर दिया गया है जबकि बीच में एलिवेटेड फ्लाईओवर बनाए जा रहे हैं।

गुरुग्राम मुम्बई (सोहना) रोड पर एलिवेटेड निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, दो व्यक्ति के घायल होने की आशंका 3

उक्त घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस हादसे में दो व्यक्ति घायल हुए हैं। सीमेंटेड प्लेटफार्म किन परिस्थितियों में टूट कर गिरे हैं इसकी भी जानकारी अभी तक स्पष्ट नहीं है लेकिन फ्लाईओवर का एक पाया भी झुक गया है।

You cannot copy content of this page