हरियाणा में रह रहे राजस्थान कांग्रेस के विधायकों ने ठिकाना बदला, 4 होटलों में बनाया ठिकाना

Font Size

दो विधायक खेडकी दौला स्थित हयात होटल में जबकि 3 विधायकों ने फार्म हाउस में जमाया डेरा

14 अगस्त तक विधायकों को समय काटना हो रहा है मुश्किल

गुरुग्राम : सचिन पायलट समर्थक कांग्रेस के विधायकों को 14 अगस्त तक समय काटना मुश्किल हो रहा है. विधायक गहलोत सरकार को गिराने के लिए होटलों में मारे मारे फिर रहे हैं . खबर है कि विधायकों ने अब अपने ठिकाने भी बदल लिए हैं. दो विधायक दिल्ली जयपुर हाईवे पर खेडकी दौला टोल के पास हयात होटल में रुके हुए हैं तो कुछ विधायकों ने अपने नजदीकी लोगों के फार्म हाउसों पर डेरा जमा लिया है. कुछ विधायक अभी भी हेरिटेज और वेस्टर्न कंट्री रिजॉर्ट में ठहरे हुए हैं .

बताया जाता है कि सभी विधायक इस समय परेशान हैं और वह गहलोत सरकार को गिराने के लिए होटलों में ठहरने पर मजबूर हो रहे हैं . दिन और रात सड़कों पर मारे मारे कर रहे हैं .

मीडिया से बचते फिर रहे हैं विधायक

राजस्थान कांग्रेस के विधायक मीडिया से बचने के लिए अपना ठिकाना लगातार बदल रहे हैं . कभी हेरिटेज होटल तो कभी आईटीसी भारत  तो तो कभी वेस्टर्न रिजॉर्ट होटलों में अपना डेरा जमा लेते है. लेकिन अब विधायकों को गुरुग्राम के पांच सितारा होटल भी पसंद नहीं आ रहे हैं और वह 14 अगस्त का इंतजार कर रहे.

चार विधायक राजस्थान का भ्रमण कर कर वापस लौटे

सचिन समर्थक कांग्रेस के चार विधायक राजस्थान का भ्रमण कर गुरुग्राम में लौट आए . सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह चारों विधायक अपने रिश्तेदारों के यहां ठहरे थे और वहां पर ही इन्होंने राखी का त्यौहार मनाया और उसके बाद वे गुरुग्राम लौट आए. वही सूत्र यह भी जानकारी दे रहे हैं सचिन पायलट स्वयं भी हयात होटल में विधायकों के साथ बैठक कर चुके हैं. जिसकी जानकारी होटल के एक अधिकारी ने दी. उक्त अधिकारी ने बताया कि कभी तीन कभी चार राजस्थान के विधायक हयात होटल में ठहरते हैं और इस समय भी ठहरे हुए हैं. इन विधायकों से मिलने के लिए सचिन पायलट भी किसी होटल में आते हैं और बैठक कर चले जाते हैं. वही मीडिया से बचने के लिए विधायकों ने अब अपनी जगह बदलनी शुरू कर दी है.

दो होटलों से हटी पुलिस

हरियाणा पुलिस को दो होटलों से हटा दिया गया है जिसमें हेरीटेज मानेसर आईएमटी और वेस्टर्न कंट्री क्लब रिजॉर्ट जिसमें कुछ विधायकों को ठहराया हुआ था. मगर सूत्रों के अनुसार हेरिटेज होटल को विधायक छोड़ चुके हैं और वेस्टर्न कंट्री क्लब रिजॉर्ट में कुछ विधायक होने की जानकारी है. वहीँ आईटीसी होटल मेवात में  विधायकों के होने की जानकारी मिल रही है. मगर मेवात प्रशासन की ओर से आईटीसी होटल से पुलिस बल को नहीं हटाया गया है. पुलिस का पहरा होटल के बाहर लगा हुआ है.

बाउंसर विधायकों के साथ

सचिन पायलट समर्थक विधायकों पर नजर रखने के लिए बाउंसरों को साथ लगाया हुआ है और सादा वर्दी में पुलिस के जवान गाड़ियों में विधायकों पर नजर बनाए हुए हैं. यह भी जानकारी मिल रही है सचिन समर्थक विधायकों को गहलोत सरकार के प्रशासन की ओर से भी संपर्क किया जा रहा है और उन्हें लगातार गहलोत सरकार के साथ रहने के लिए कहा जा रहा है. सचिन के विधायकों पर गुरुग्राम में हरियाणा के कांग्रेसी नेताओं की भी नजर है. वह भी विधायकों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं.

You cannot copy content of this page