गुरुग्राम में कोरोना के आज अब तक कुल 89 नए मरीज मिले , दो की मौत हो गई

Font Size

गुरुग्राम:  गुरुग्राम में आज स्वास्थ विभाग की ओर से जारी मॉर्निंग बुलेटिन के अनुसार कोविड-19 वायरस से संक्रमित कुल 89 नए मरीज  मिलने की पुष्टि की गई है.  अब  यहां संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 2011 हो गई है जिनमें से 1554 व्यक्ति उपचाराधीन है जबकि दो और व्यक्तियों की मौत हो गई है.  यहां अब इस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 6 हो गई. अब तक 451 व्यक्ति रिकवर कर पाए हैं. 

 

दूसरी तरफ फरीदाबाद में भी आज 38 नए पॉजिटिव के मिले हैं. अब यहां कुल संक्रमित लोगों की संख्या 714 हो गई है जबकि 518  व्यक्तियों का इलाज चल रहा है. फरीदाबाद में इस संक्रमण से 13 लोग प्राण गवा चुके हैं. 

 

हरियाणा में  आज कुल 142 नए पॉजिटिव केस  मिलने की जानकारी स्वास्थ विभाग ने दी है. प्रदेश में अब फुल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 4590 हो चुकी है जबकि 3081  व्यक्तियों का अलग-अलग जिले में इलाज चल रहा है जिनमें से अधिकतम संक्रमित मरीज गुरुग्राम और फरीदाबाद से हैं. 

 

स्वास्थ विभाग में मॉर्निंग बुलेटिन में यह भी बताया है कि प्रदेश में अलग-अलग 7 अस्पतालों में कुल 33 संक्रमित व्यक्तियों की हालत पिछले कई दिनों से चिंताजनक बनी हुई है जिन्हें ऑक्सीजन और वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.  वेंटिलेटर पर रखे गए एक व्यक्ति की पिछले 24 घंटे के दौरान मृत्यु हो गई. 

You cannot copy content of this page