भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 953 हुई , आज कुल 67 नए मामले

Font Size

गुरुग्राम में पिछले चार दिनों में कोई भी केस नया सामने नहीं आया

भारत में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 953 हुई , आज कुल 67 नए मामले 2

नयी दिल्ली, 28 मार्च : भारत में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर आज 21 हो गई और संक्रमित लोगों की संख्या 953  पर पहुंच गई । देश में आज कुल 67 नए मामले मिले हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय को मिले ताजा आंकड़ों में बताया गया है कि महाराष्ट्र में आज 11 नए कोरोना पोजिटिव मामले सामने आये हैं और अब तक चार लोगों की मौत हो गई है जबकि गुजरात में 4 लोगों की ही इस बिमारी से मृत्यु हुई है। हरियाणा के गुरुग्राम में पिछले चार दिनों  में कोई भी केस नया सामने नहीं आया है जबकि दूसरी सुखद बात यह है कि यहाँ 5 केस जो शुरू में पॉजिटिव आए थे उनकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है।

कोरोना पोजिटिव मामले में केरला अब भी पहले नंबर पर है जहाँ अब तक 182 लोग इससे पीडित हैं लेकिन सुखद बात यह है कि यहाँ किसी की भी मृत्यु नहीं हुई है लेकिन आज 6  नए मामले सामने आये हैं . कर्नाटक में अभी तक 3 लोग जान गंवा चुके हैं जहाँ आज भी 10 नए मामले सामने आए हैं और कुल संख्या 74 हो गई है. तेलांगना में 65 मामले हैं जिनमें आज 6 नया केस आया है . उत्तर प्रदेश में कुल 55  मामले हैं जिनमें आज 6  नए मामले का खुलासा हुआ है जबकि राजस्थान में भी 4 नये केस समने आये हैं और इसकी संख्या 54  हो गई है. गुजरात में आज 7 नए केस मिले हैं . तमिल नाडू में 3 केस , जम्मू कश्मीर में 7 मामले और मध्य प्रदेश में भी 4 नए मामले मिले हैं.

 

दूसरी तरफ हरियाणा में भी अभी तक स्थानीय तौर पर कोई नया मामला सामने अन्हीं आया है.

आंकड़ों के अनुसार, देश में कोविड-19 के ऐसे मामलों की संख्या 848 है जिनमें रोगियों का उपचार चल रहा है जबकि 84 लोग या तो स्वस्थ हो गए या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई तथा एक व्यक्ति कहीं चला गया।

 

You cannot copy content of this page