कमलनाथ की प्रेसवार्ता में पहुंचे एक पत्रकार व उसकी बेटी को कोरोना पोजिटिव !

Font Size

नई दिल्ली : देश में तेजी से कोरोना अलग अलग जगह अपना प्रभाव दिखाने लगा है. मीडिया की ख़बरों के अनुसार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहे एक पत्रकार में कोरोना वायरस (COVID-19) पोजिटिव की पुष्टि हुई है। बताया जाता है कि जांच में पत्रकार की बेटी भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। इसका खुलासा होते ही पत्रकार जगत और मध्य प्रदेश के कांग्रेसियों में भी हड़कंप मच गया है। खबर है कि मुख्यमंत्री के तौर पर कमलनाथ की पिछले दिनों भोपाल में हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए सभी पत्रकार अब क्वारंटाइन में भेजे जाएंगे। कहा जा रहा है कि इस कॉन्फ्रेंस में भोपाल ही नहीं, दिल्ली के भी कई पत्रकार पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि राजनीतिक तौर पर बेहद महत्वपूर्ण इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों और मंत्रियों समेत कांग्रेस पार्टी के मध्यप्रदेश इकाई के कई नेता भी उपस्थित थे। खबर के मुताबिक जिला प्रशासन की ओर से उक्त प्रेस वार्ता की विडियो के आधार पर उन सभी लोगों की लिस्ट तैयार की जा रही है क्योंकि  सभी को क्वारंटाइन में भेजना आवश्यक बताया जा रहा है। दूसरी तरफ इस मामले का खुलासा होते ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खुद को अपने घर में ही आइसोलेट कर लिया है।

गौरतलब है कि उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले गत 20 मार्च को ही अपने निवास पर  प्रेस वार्ता का आयोजन किया था. इसमें कई पत्रकार शामिल हुए थे। इनमें वह पत्रकार भी शामिल था, जिसकी बेटी कोरोना से संक्रमित पाई गई है।

खबर यह भी है कि कोरोना संक्रमित पत्रकार के संपर्क में आए मीडिया विभाग, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी से जुड़े अभय दुबे ने खुद को अपने घर में क्वारंटाइन कर लिया है। दुबे ने मुख्यमंत्री कमल नाथ की प्रेस वार्ता में कोरोना पीड़ित पत्रकार से हाथ मिलाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: