एनकाउंटर करने वाले पुलिस जवानों को गुजरात के उद्योगपति ने एक लाख रुपए इनाम देने का ऐलान किया

Font Size

गांधीनगर। हैदराबाद दुष्कर्म के चार आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने की घटना का गुजरात में व्यापक तौर पर स्वागत किया गया है जबकि राज्य के एक उद्योगपति ने इसके लिए वहां की पुलिस को एक लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा भी की है। वेटनरी डॉक्टर की रेप बाद हत्या करने वाले चारों आरोपियों का आज सबेरे साइबराबाद पुलिस ने हैदराबाद बेंगुलुरु हाईवे पर सीन रिक्रिएशन के दौरान एनकाउंटर में मार गिराया। आरोप है कि पड़ताल के दौरान चारो ओरापी पुलिस की बंदूक छीनकर भाग रहे थे।

राज्य के भावनगर के महुवा के उद्योगपति और स्थानीय भाजपा नेता राजभा गोहिल ने कहा कि हैदराबाद की मुठभेड़ की घटना से उन्हें पुलिस पर गर्व का अनुभव हो रहा है। पुलिस ने देश की युवतियों और महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है। वह इसके लिए हैदराबाद पुलिस को सलाम करते हैं और वहां जाकर उसे एक लाख रूपये का इनाम देंगे।

उधर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि उक्त घटना को लेकर पूरे देश में रोष था जिसका एक तरह से जवाब मुठभेड़ की घटना से मिला है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता परेश धानाणी ने कहा कि पूरा देश इसका स्वागत कर रहा है। इस घटना से आरोपियों को समय से कुछ पहले ही सजा मिल गयी है। गृहराज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने परिस्थिति के अनुरूप योग्य कदम उठाया है।
उधर इस घटना के बाद गुजरात के अहमदाबाद समय अन्य स्थानों पर लोगों ने पटाखे जला कर और मिठाइयां बांट कर अपनी खुशी का इजहार भी किया।

You cannot copy content of this page