कांग्रेस का आरोप : बीजेपी अब ‘भ्रष्टाचार जगाओ पार्टी ’ बन गई

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने महारष्ट्र मामले पर कहा है कि कांग्रेस, शिव सेना, एनसीपी को विश्वास है कि महाराष्ट्र में जनमत की जीत होगी, प्रजातंत्र की जीत होगी.  उन्होंने कहा है कि बीजेपी -अजीत पवार समेत वो सारी ताकते जिन्होंने प्रजातंत्र को पांव तले रौंदा, जनमत का चीर हरण किया, संविधानिक संस्थाओ की गरिमा को धूमिल किया, उनको फ्लोर टेस्ट के अंदर करारा जबाब मिलेगा. उन्होंने एक विडियो के माध्यम से भाजपा पर हमला बोला है.

सुरजेवाला ने एबीपी न्यूज की एक विडिओ क्लिप शेयर करते हुए कहा है कि कृपया Video दुबारा देखिए और सोचिए ! उन्होंने ट्विट में कहा है कि अजित पवार को आर्थर रोड जेल में चक्की पिसवाने का वादा कर सत्ता में आई भाजपा-अजित पवार सरकार ही भ्रष्टाचार के मुक़दमे बंद करने में लगी है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा के लिए ‘नाजायज़ सरकार हित’ ही ‘जनहित’ बन गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बेशर्मी और ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से भ्रष्टाचार के मुक़दमे वापस लेने से साफ़ है की बीजेपी BJP अब सही मायनों में ‘भ्रष्टाचार जगाओ पार्टी’ बन गई है। किसानों की सुध लेने की बजाय भाजपा सरकार भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने में लगी है।

You cannot copy content of this page