गोरखपुर में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या कर 11 लाख लूट ले गए बदमाश

Font Size

गोरखपुर। ।उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के बेलीपार थाना क्षेत्र के महरौली पेट्रोल पंप के मैनेजर की आज दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर 11 लाख 22 हजार की नगदी लूट ली और फरार हो गए। इस दुस्‍साहसिक वारदात को उस बक्‍त अंजाम दिया गया जब पेट्रोल पंप के एक अन्‍य कर्मचारी के साथ मैनेजर आनंद स्‍वरूप मिश्र बाइक से स्‍टेट बैंक की महावीर छपरा स्थित शाखा में रुपए जमा कराने जा रहे थे।पेट्रोल पंप मैनेजर का ये रोज का रूटीन था, पेट्रोल पंप का सारा कैश कलेक्‍शन सुबह-सुबह बैंक में जमा कराया जाता था।

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि महावीर छपरा चौराहे से थोड़ा पहले बंद पड़े एक पेट्रोल पंप के सामने पल्‍सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया, कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही बदमाशों ने गोली चला दी। एक गोली मैनेजर के पैर और दूसरी सीने में लगी, वह जमीन पर गिर पड़े। मैनेजर के जमीन पर गिरते ही बाद बदमाश रुपए लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर को नजदीक के अस्‍पताल पहुंचाया। मैनेजर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एडीजी रेंज जयनारायण सिंह, पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील गुप्ता व पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) विपुल कुमार श्रीवास्तव मौके पर पहुंचकर मौका मुआइना किया।

लूट की घटना के बाद लुटेरे शहर की ओर भागते हुए देखे गए। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लगाई गई हैं। पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या व लूट की सनसनीखेज वारदात से व्यापारियों में तीव्र रोष व्याप्त है।

You cannot copy content of this page