यूथ वेलफेयर एसोसिएशन और फिटनेस जिम की ओर से गरीब बच्चों को कपड़े बांटे गए

Font Size

गुरुग्राम : यूथ वेलफेयर एसोसिएशन और फिटनेस एक्सप्रेस जिम, सूर्या विहार, गुरुग्राम के तत्वाधान में रविवार को इलाके के गरीब बच्चों को कपडे वितरित किये गए.  समाजसेवा के लिए चलाये जा रहे इस अभियान में सभी सदस्यों ने सक्रीय भूमिका निभाई. दर्जनों बच्चों को सर्दी के मौसम की दृष्टि से उनी कपडे दिए गए.

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप गुप्ता ने कहा कि आज अगर हम सभी ऊंच नीच – जात पात त्याग कर मानवता के प्रति समर्पित रह कर काम करें तो समाज से सभी वर्गों का उत्थान होगा और देश का भविष्य हमेशा उज्ज्वल रहेगा।उन्होंने कहा कि हमें अपने अलावा समाज में रह रहे निम्न वर्गों के लिए सोचना चाहिए और उनके जीवन में बदलाव लाने के लिए काम करना चाहिए. इसके लिए हमारे सभी सदस्यों ने संगठित तरीके से इस अभियान को चलाने का निर्णय लिया है.

उन्होंने बताया कि शहर के महरौली रोड के समीप काफी लोग झुग्गियों में रहते हैं और सर्दियों के मौसम में इन लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यूथ वेलफेयर एसोसिएशन और फिटनेस एक्सप्रेस जिम के सभी कार्यकर्ताओं ने मिल कर इन झुग्गियों में जा कर कपड़े वितरण किये ताकि सर्दी के मौसम में लोगों को कुछ राहत दी जा सके।

संदीप ने कहा कि यूथ वेलफेयर एसोसिएशन पिछले 10 साल से इस प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करती आ रही है और एक मजबूत संगठन के रूप में समाज के लिए हमेशा समर्पित रहेगी। उन्होंने कहा कि संगठन का हर एक सदस्य मानवता के लिए सम्पूर्ण समर्पित है। उन्होंने उन सभी दानी  सज्जन लोगों का भी आभार व्यक्त किया जिनके सहयोग से इस आयोजन को सफल बनाया जा सका और लगभग 1200 जोड़ी से ज़्यादा कपड़े वितरित किये गए ।

इस अभियान में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अजय भारद्धाज, महासचिव सचिन शर्मा, सचिव गौरव पाहुजा , भगवत दयाल, मानसिंह, गौरव गुप्ता, पवन, पंकज आदि अन्य सदस्य गण शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: