जे पी नड्डा ने कहा : मोदी जी के नेतृत्व में ‘एक देश-एक विधान’ का सपना साकार हुआ

Font Size

सुभाष चौधरी /प्रधान संपादक 

नई दिल्ली : भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकास नड्डा ने आज भाजपा मुख्यालय पर ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह ऐतिहासिक उत्सव है जब भारत को अनुच्छेद 370 से आज़ादी मिली.  मुस्लिम महिलाओं को ट्रिपल तलाक से आज़ादी मिली.  उन्होंने कहा कि देश को अनेक पुराने व्यर्थ कानूनों से आज़ादी मिली और मोदी जी के नेतृत्व में ‘एक देश-एक विधान’ का सपना साकार हुआ।

श्री नड्डा ने कहा कि 70 दिनों के अन्दर अनुच्छेद 370 से आजादी दिलाने और मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से निजात दिलाने का काम आदरणीय पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुआ है। मोदी जी ने देश को आगे बढ़ाने का जो संकल्प लिया है, देश की जनता भी उसमें उनके साथ है.

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में देशवासियों के जीवन को सुगम एवं सुखद बनाने की राह पर अनेकों कठिनाइयों के बावजूद हम अपने संकल्प को पूरा करने में सफल रहे। देश के गांव, गरीब, शोषित, वंचित एवं आदिवासियों की आवश्यकताओं को पूरा करने का कार्य किया, अब देश की आकांक्षाओं को पूरा करने का समय है.

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि आज मोदी सरकार के पास, देश में व्याप्त समस्याओं का समाधान भी है, समस्याओं को जड़ से समाप्त करने का दृढ़ संकल्प भी है, 130 करोड़ देशवासियों का आशीर्वाद रूपी सामर्थ भी है, और अमर बलिदानी स्वतंत्रता सेनानियों से प्रेरित स्वाभिमान भी है।

उनका कहना था कि आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लाल किले के प्राचीर से देशवासियों को संबोधन एक अभूतपूर्व एवं ऐतिहासिक संबोधन था जिसने देशवासियों में एक नई उर्जा, विश्वास एवं गौरव का संचार किया है।

You cannot copy content of this page