फरीदाबाद में 4 साल के बच्चे का अपहरण, पुलिस की मुस्तैदी से बच्चा बरामद

Font Size

फरीदाबाद (धर्मेंद्र यादव )। फरीदाबाद के स्थानीय एसी नगर में 4 साल के बच्चे के अपहरण के मामले में मुस्तैदी दिखाते हुए थाना कोतवाली पुलिस ने कुछ ही घंटों में अपहरणकर्ता और बच्चे को बल्लभगढ़ के पुल के नीचे उस समय काबू कर लिया जब अपहरणकर्ता बच्चे को कहीं और ले जाने की फिराक में था । फिलहाल पुलिस अपहरणकर्ता और बच्चे का मेडिकल करवाकर जांच में जुट गई है कि आखिरकार बच्चे को किस मकसद से उठाया गया था ।

अपहरणकर्ता ने कल ए सी नगर में घर के बाहर खेलते हुए 4 साल के बच्चे का उठा लिया था लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के आगे उसका प्लान फेल हो गया और वह पुलिस द्वारा धर लिया गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है कि आखिरकार उसने बच्चे का अपहरण किस मकसद से किया था ।

थाना कोतवाली के जांच अधिकारी प्रवीण भारद्वाज ने बताया कि कल उन्हें बच्चे के अपहरण की सूचना मिली थी । उनकी टीम ने बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी और समय रहते अपहरणकर्ता को बच्चे समेत बल्लभगढ़ के पुल के नीचे से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह कहीं और भागने की फिराक में था । जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी से गहन पूछताछ कर जानकारी ली जाएगी की उसने बच्चे का अपहरण किस मकसद से किया था ।

बच्चे को वापस अपनी गोद में पाकर परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है और वह पुलिस का बार बार धन्यवाद कर रहे हैं ।

वही बूट पॉलिश का काम करने वाले अपहरणकर्ता विनोद से जब सवाल किया गया तो वे झूठ मूठ में अपनी सफाई देता नजर आया और अपनी गलती को स्वीकार करने लगा।

बेहद गरीब परिवार के बच्चे को उठाने के पीछे इस अपहरणकर्ता का क्या मकसद था। इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है की क्या इस अपहरणकर्ता ने बच्चे को सेक्सुअल एसॉल्ट करने के लिए या फिर बेचने के लिए उठाया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: